दिग्गज बल्लेबाज ने अपनी ही पत्नी का लीक कराया अंतरंग पलों का वीडियो, ये था मकसद

कुछ समय बाद ही मलिका ने जयसूर्या को छोड़ एक बिजनेसमैन से शादी कर ली, जिसके बाद खबर आई कि जयसूर्या ने बदला लेने के लिये उनका आपत्तिजनक वीडियो लीक करवाया था।

New Delhi, Jun 07 : श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और धुरंधर बल्लेबाज सनथ जयसूर्या का क्रिकेट करियर जितना शानदार रहा, उनकी निजी जिंदगी उतनी ही विवादों में रही। साल 2017 में दावा किया गया था कि जयसूर्या ने अपनी तीसरी पत्नी मलिका सिरिसेना के अंतरंग पलों का वीडियो लीक करवाया था, रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा उन्होने पत्नी से बदला लेने से मकसद से किया था।

Advertisement

1 साल में ही टूट गई पहली शादी
श्रीलंका के पूर्व सलामी बल्लेबाज सनथ जयसूर्या ने तीन बार शादी की, और तीनों ही शादी असफल रही, उनकी पहली शादी साल 1998 में एयर श्रीलंका की ग्राउंड होस्टेस सुमुदु करुणानायक से हुई, ये शादी एक साल के भीतर ही टूट गई थी।

Advertisement

मलिका सिरिसेना से अफेयर
फिर जयसूर्या ने साल 2000 में एयर होस्टेस संद्रा डिसिल्वा से दूसरी शादी की, इस शादी से उनके तीन बच्चे हैं, इसके बाद 2012 में जयसूर्या का मल्लिका सिरिसेना से अफेयर शुरु हुआ, मल्लिका सिरिसेना के लिये जयसूर्या ने अपनी दूसरी पत्नी संद्रा डिसिल्वा को तलाक दे दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक जयसूर्या और सिरिसेना ने एक मंदिर में गुपचुप शादी कर ली थी, मल्लिका सिरिसेना पेशे से एक्ट्रेस थी।

Advertisement

टेप लीक करवाया
दोनों ने फरवरी 2012 में शादी की थी, हालांकि कुछ समय बाद ही मलिका ने जयसूर्या को छोड़ एक बिजनेसमैन से शादी कर ली, जिसके बाद खबर आई कि जयसूर्या ने बदला लेने के लिये उनका आपत्तिजनक वीडियो लीक करवाया था।