संजय दत्त ने नितिन गडकरी से गुपचुप की मुलाकात, एक तस्वीर ने चढाया सियासत का पारा

नितिन गडकरी के अलावा संजय दत्त महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री नितिन राउत के घर भी पहुंचे, यहां उन्होने उनके बेटे और बहू से भी मुलाकात की, नितिन राउत के बेटे की शादी फरवरी में ही हुई थी।

New Delhi, Jun 07 : नागपुर में बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से उनके आवास पर मुलाकात की है, संजू बाबा ने ये मुलाकात शनिवार को की थी, लेकिन उसकी जानकारी रविवार को सामने आई, हालांकि अभी तक ये जानकारी नहीं मिल पाई है, कि आखिर संजय दत्त गडकरी के घर क्यों पहुंचे, उनके बीच क्या बात हुई, संजय दत्त शनिवार को नागपुर में थे, वो वर्धा रोड स्थित गडकरी के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे, यहां पहुंचकर उन्होने गडकरी के पैर भी छुए, हालांकि इस मुलाकात के बारे में ज्यादा जानकारी अब तक सामने नहीं आ पाई है।

Advertisement

ऊर्जा मंत्री के घर भी गये
नितिन गडकरी के अलावा संजय दत्त महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री नितिन राउत के घर भी पहुंचे, यहां उन्होने उनके बेटे और बहू से भी मुलाकात की, नितिन राउत के बेटे की शादी फरवरी में ही हुई थी, लेकिन तब कोरोना की वजह से रिसेप्शन कैंसिल कर दिया गया था, सीएम उद्धव ठाकरे ने भी राउत के फैसले की तारीफ की थी।

Advertisement

निजी दौरे पर
बॉलीवुड स्टार संजय दत्त नागपुर निजी दौरे पर गये थे, शनिवार रात ही मुंबई लौट आये, कांग्रेस प्रवक्ता संजय दूबे ने इस बारे में जानकारी दी, संजय दुबे के बेटे गौरव की संजय दत्त से करीबी संबंध है। हालांकि ये मुलाकात राजनीतिक नहीं बल्कि निजी थी।

Advertisement

बीजेपी में शामिल होने की चर्चा
इससे पहले संजय दत्त सितंबर 2019 में भी नितिन गडकरी से मिले थे, sanjay-dutt तब महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने थे, जिसके बाद उनके बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाये जा रहे थे, हालांकि संजू बाबा ने तब भी साफ कहा था कि वो किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं होंगे।