सारा अली खान ने दिया था गांजा, रिया चक्रबर्ती ने साथ बैठकर पिया, NCB के सामने कई बड़े खुलासे

सारा अली खान ने गांजे को रोल किया था और मैंने उसके साथ इन्‍हें पिया था, ये चौंकाने वाला खुलासा रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने किया है ।

New Delhi, Jun 07: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की चार्जशीट सामने आ गई है । ज़ी न्यूज़ के हवाले से बताया जा रहा है कि रिया ने एनसीबी के सामने कई चौंकाने वाली बातों का खुलासा किया है । खास तौर पर सारा अली खान को लेकर एनसीबी के सामने रिया ने ऐसी बातें बताईं जौहान करती हैं । एनसीबी चार्जशीट में, रिया ने कबूल किया है कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी, अभिनेत्री सारा अली खान ने उसे गांजा और वोडका ऑफर की थी ।

Advertisement

रिया ने उस मुलाकात का किया जिक्र
रिया चक्रवर्ती की इस चार्जशीट में 4 जून, 2017 को हुई उनकी और सारा की बातचीत का खुलासा किया गया है । चैट में सारा रिया को रोल्ड मारिजुआना जॉइंट्स और वोडका देने की बात कर रही हैं । एक्ट्रेस ने यह भी कबूल किया कि सारा अली खान उनके साथ हैंड रोल्ड डूबीज स्‍मोक किया करती थीं, जिसे वह रिया के साथ शेयर करती थीं।

Advertisement

सारा की हो चुकी है पेशी
पिछले वर्ष जून महीने में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कुछ महीने बाद ड्रग्‍स का एंगल सामने आया था । रिया ने कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम लिए थे, जिनमें एक नाम सारा अली खान का भी । रिया के बयान और जांच के बाद, पिछले साल सारा अली खान को एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले के सिलसिले में तलब किया था, सारा ने एक्‍टर को डेट करने के साथ सुशांत के साथ थाईलैंड जाने की बात कबूल की थी।

Advertisement

रिया पर परिवार के आरोप
रिया चक्रवर्ती, सुशांत को डेट कर रहीं थीं, उनके साथ उन्‍हीं के घर में रह रहीं थीं । Rhea jail 2पिछले साल उनके निधन के बाद से रिया लगातार सवालों में रहीं । एक्‍ट्रेस के खिलाफ सुशांत के परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसें उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता के पैसे की हेराफेरी करने का आरोप लगाया है । रिया ने दोनों आरोपों से साफ इनकार किया है। पिछले साल रिया ड्रग्‍स केस में करीब 28 दिनों के लिए जेल में भी थीं ।