फिल्म के डायलॉग के साथ अश्विन ने मांजरेकर को दिया जवाब, हो रही खूब चर्चा

मांजरेकर ने कहा, जब लोग अश्विन को सर्वकालिक महान गेंदबाज बताते हैं तो मुझे कुछ समस्या है, अश्विन के साथ ये समस्या है कि उन्होने दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों में एक बार भी 5 विकेट नहीं हासिल किया है।

New Delhi, Jun 08 : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर आर अश्विन पर दिये गये बयान की वजह से चर्चा में हैं, मांजरेकर ने हाल ही में ऑल टाइम ग्रेट प्लेयर्स के नाम बताये थे, जिसमें उन्होने अश्विन को शामिल नहीं किया था, उन्होने इसकी वजह भी बताई थी, मांजरेकर के बयान पर अब स्टार स्पिनर ने जवाब दिया है।

Advertisement

मीम के जरिये रिएक्ट
अश्विन ने ट्विटर पर मीम के जरिये इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, उन्होने तमिल फिल्म के डॉयलाग का सहारा लिया है, ashwin-root अश्विन ने तमिल फिल्म अपरिचित का एक सीन शेयर किया है, जिसमें मुख्य किरदार एक्टर अपने दोस्त से कहता है, ऐसा मत करो, मेरे दिल में दर्द होता है।

Advertisement

मांजरेकर ने क्या कहा था
ईएसपीएन क्रिकइंफो के कार्यक्रम रन ऑर्डर में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर इयान चैपल ने आर अश्विन की तारीफ की, चैपल ने अश्विन को मौजूदा दौर के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट गेंदबाजों में से एक करार दिया, इसी शो में मौजूद संजय मांजरेकर चैपल की बातों से सहमत नहीं थे। ashwin मांजरेकर ने अश्विन के विदेशी मैदानों के रिकॉर्ड पर सवाल खड़े किये, उन्होने कहा, भारतीय मैदानों पर जडेजा और हाल में अक्षर पटेल जैसे स्पिनरों ने भी शानदार प्रदर्शन किये हैं।

Advertisement

मुझे कुछ समस्या है
मांजरेकर ने कहा, जब लोग अश्विन को सर्वकालिक महान गेंदबाज बताते हैं तो मुझे कुछ समस्या है, अश्विन के साथ ये समस्या है कि उन्होने दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों में एक बार भी 5 विकेट नहीं हासिल किया है। जब आप भारतीय पिचों पर उनके दमदार प्रदर्शन को देखते हैं, तो पिछले 4 सालों में जडेजा ने लगभग उनके बराबर विकेट लिये हैं, इंग्लैंड के खिलाफ पिछली सीरीज में पटले ने उनसे ज्यादा विकेट लिये।

Advertisement