प्यार में मिले धोखे से बिखर गई थीं शिल्पा शेट्टी,  इस शख्स की वजह से फिर आई जिंदगी में बहार

शिल्पा शेट्टी 46 साल की हो गई हैं। लेकिन उनकी खूबसूरती अब भी कम नहीं हुई है, शिल्‍पा से जुड़े कुछ खास राज आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jun 08: मंगलूरू में जन्‍मी शिल्‍पा शेट्टी आज 46 साल की हो गई हैं । 8 जून, 1975 को उनका जन्‍म सामान्‍य परिवार में हुआ था । शिल्‍पा ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री में खूब नाम कमाया है, इन दिनों वो एक डांस रिएलिटी शो में जज कर रही हैं, बच्‍चों की भी फेवरेट हैं और दर्शकों की भी । अपने एक्टिंग के दौर में शिल्‍पा का पहचान मिली फिल्‍म धड़कन से, इस फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी के साथ काम किया था। फिल्म में शिल्पा और अक्षय को पसंद किया गया । वैसे एक समय था जब शिल्पा और अक्षय के अफेयर के चर्चे बॉलीवुड में खूब हुआ करते थे।

Advertisement

ऐसे हुई थी प्‍यार की शुरुआत
शिल्‍पा और अक्षय के बीच प्यार की शुरुआत फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी की शूटिंग के दौरान हुई थी। लेकिन जितने चर्चे दोनों के रिश्ते के हुए, उतना ही सुर्खियों में दोनों का ब्रेकअप भी रहा । दरअसल अक्षय की जिंदगी में कई लड़कियां रही हैं, लेकिन शिल्पा के साथ उनका रिश्‍ता थोड़ा गहरा था । शिल्‍पा से पहले अक्षय रवीना को डेट कर रहे थे । लेकिन रवीना से रिश्‍ता तोड़कर उन्‍होनें शिल्‍पा को अपना बना लिया ।

Advertisement

ब्रेकअप की वजह
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्‍म धड़कन के समय अक्षय, शिल्पा से शादी करना चाहते थे, लेकिन उन्होंने शादी के लिए शिल्पा के सामने एक ऐसी शर्त रखी, जो शिल्पा को नागवार गुजरी । अक्षय चाहते थे कि शिल्पा शादी के बाद अपना फिल्मी करियर छोड़ दे लेकिन शिल्पा को यह मंजूर नहीं था । साल 2000 में एक इंटरव्यू में उन्होंने अक्षय के साथ अपने ब्रेकअप का सच बताया । शिल्‍पा ने कहा कि वो उनके साथ ट्विंकल को भी डेट कर रहे थे। शिल्पा ने तब कहा था- मेरे लिए वह बहुत ही खराब दौर था। लेकिन मुझे खुशी है कि मैं इससे उबर गई। अच्छा लगता है कि अब ये सबकुछ पीछे छूट गया है।

Advertisement

अक्षय ने दिया था शादी का भरोसा
एक इंटरव्यू में शिल्पा ने अक्षय से जुड़ी ऐसी बात बताई कि सब हैरान रह जाएं, शिल्‍पा ने कहा कि अक्षय अपनी प्रेमिका को विश्वास दिलाने के लिए फट से एक मंगनी कर लेते। अक्षय अपनी हर प्रेमिका को shilpa akshayदेर रात मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर ले जाते और उससे वहां शादी करने का वादा करते हैं, पर जैसे ही उनकी जिंदगी में कोई नई लड़की आती है, वह मुकर जाते हैं। शिल्‍पा के मुताबिक अक्षय ने उनसे शादी तक करने का वादा किया था। लेकिन उनको पता चला गया कि वह उन्हें धोखा दे रहे हैं। शिल्‍पा ने ब्रेकअप के बाद एक इंटरव्यू में कहा था कि अक्षय ने उनका यूज किया और मतलब निकलने के बाद उन्हें छोड़ दिया।

राज कुंद्रा ने बदली जिंदगी
इस ब्रेकअप के बाद शिल्पा पूरी तरह से टूट गई थी। लेकिन शिल्‍पा की जिंदगी में इसके बाद एक ऐसे शख्‍स की एंट्री हुई, जिसने उनको फिर से खुश कर दिया । शिल्पा की जिंदगी में पति राज कुंद्रा की एंट्री एक बिजनेस पार्टनर के तौर पर हुई थी। दोनों की मुलाकात लंदन में हुई थी। राज, शिल्‍पा के फैन थे । 2007 में शिल्‍पा ने रियलिटी शो बिग ब्रदर जीता था । राज ने तब शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड को प्रमोट करने में मदद की। इसके बाद दोनों डेट करने लगे और फिर शादी कर ली । शिल्पा, राज की दूसरी पत्नी बनीं थी । इस कपल का एक बेटा विआन और बेटी समीषा है।