‘अनुपमा’ की रियल लाइफ लव स्टोरी है दिलचस्‍प, शादी के लिए विदेश की नौकरी छोड़ आए थे पति

अनुपमा सीरियल की मेन लीड रूपा गांगुली भले शो में पति की बेवफाई सह रही हों, लेकिन असल जिंदगी में उनका जीवन पति के प्‍यार से भरा हुआ है ।

New Delhi, Jun 09: टीवी शो ‘अनुपमा’ टीआरपी की रेस में सबसे आगे बना हुआ है । सीरियल में लीड किरदार निभा रहीं रुपाली गांगुली सभी का दिल जीतने में कामयाब रही हैं । अपने घर-परिवार को एक डोर में बांधने की कोशिश करने वाली रूपाली का पति से संघर्ष, तलाक सब कुछ लोगों का फेवरेट बना हुआ है । लेकिन क्‍या आप जानते हैं असल जिंदगी में अनुपमा उर्फ रुपाली गांगुली के पति उनसे बेतहाशा प्यार करते हैं । जानें रुपाली की निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास  बातें ।

Advertisement

शादी से पहले दोस्‍त थे अश्विन
रुपाली के पति उन्हें बहुत प्यार करते हैं और सपोर्ट भी । उनके पति का नाम है पति अश्विन के वर्मा, जिनसे उनकी दोस्‍ती 12 साल तक रही । दोनों की मुलाकात स्कूल में पढ़ाई के दौरान हुई और वो गहरे दोस्‍त बन गए । साल बीतते गए और दोस्ती वक्त के साथ किसी और रिश्‍ते में बदल गई । दोनों अच्‍छे दोस्‍त के साथ हमसफर भी बन गए । लेकिन इसका एहसास दोनों को तब हुआ जब नौकरी के लिए अश्विन विदेश चले गए और रूपाली भारत में अकेले रह गईं ।

Advertisement

एक दूसरे के बिना नहीं रह पाए
इस जुदाई ने दोनों को एहसास तब दोनों को इस बात का एहसास हुआ कि उन्हें एक-दूसरे से प्यार है और वो एक दूसरे के बिना नहीं रह पाएंगे । साल 2013 में एक इंटरव्यू में रूपाली ने बताया था कि- ‘ अश्विन अमेरिका की एक बहुत ही बड़ी कंपनी में वीपी और एड फिल्ममेकर थे। मगर मुझसे शादी करने के लिए वह अपनी इतनी अच्छी जॉब छोड़ कर भारत वापस आ गए थे।’ रूपाली और अश्विन के परिवार वाले भी इस शादी के लिए राजी थे, लेकिन दोनों की शादी जल्‍दबाजी में हुई और सिर्फ फैमिली के ही कुछ लोग इस समारोह में शामिल हुए ।

Advertisement

शादी को हुए 8 साल
रुपाली और अश्विन की शादी को 8 साल पूरे हो गए हैं, दोनों ने 6 फरवरी 2013 में शादी की थी । अपनी शादी के बारे में रूपाली काफी पहले एक इंटरव्यू में बताया था वो बहुत ही सादगी के साथ शादी करना चाहते थे । मगर इस तरह भी नहीं कि कोई शादी में शामिल ही नहीं हो पाए।  लेकिन स्थितियां कुछ ऐसी बनी की उन्‍हें ऐसा करना पड़ा । आपको बता दें, शादी के 2 बाद साल 2015 में अश्विन और रूपाली एक बेटे के पैरेंट बने, उनके बेटे का नाम रुद्रांश हैं।  रूपाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो अकसर ही शूटिंग सेट के अलावा अपने परिवार के साथ भी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं।