भोजपुरी की नोरा फतेही कही जाती है ये एक्ट्रेस, बोल्डनेस से ढाती है कहर

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आयसा ने कम ही समय में बड़ा नाम कमा लिया है, उनको लोग उनके अभिनय, ग्लैमर के लिये तो जानते ही हैं, इसके साथ-साथ आयशा अपने डांस के लिये भी बहुत फेमस है।

New Delhi, Jun 09 : भोजपुरी सिनेमा में कई ऐसी एक्ट्रेसेज है, जो अपनी एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स और ग्लैमर की वजह से इंडस्ट्री में छायी रहती है, काजल राघवानी, यामिनी सिंग, अक्षरा सिंह जैसे कई एक्ट्रेस इस सूची में शामिल है, लेकिन एक और एक्ट्रेस भोजपुरी में अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते चर्चा में रहती है, जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस आयशा कश्यप अप्सरा की।

Advertisement

डांस के लिये फेमस
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आयसा ने कम ही समय में बड़ा नाम कमा लिया है, उनको लोग उनके अभिनय, ग्लैमर के लिये तो जानते ही हैं, इसके साथ-साथ आयशा अपने डांस के लिये भी बहुत फेमस है। उन्हें भोजपुरिया नोरा फतेही कहा जाने लगा है, उन्होने नोरा की तरह ही कई गानों में बेली डांस किया है, जो फैंस को बहुत पसंद आता है।

Advertisement

फैंस को पसंद
हाल ही में आयशा की फिल्म नकली नवाब का गाना सांझे से बदन टूटता वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया, गाने को लोगों ने खूब प्यार दिया था, इस गाने में निसार खान और आयशा की दमदार केमेस्ट्री देखने को मिली थी।

Advertisement

स्टार के साथ काम
आयशा अपने अभी तक के छोटे से करियर में सुपरस्टार पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, गुंजन सिंह और रितेश पांडे के साथ कई गानों में काम कर चुकी हैं, ये सब गाने जितना इन स्टार्स की वजह से फेमस हुए हैं, उतना ही आयशा के डांस को भी पसंद किया गया है।