सिंधिया ने जितिन प्रसाद का बीजेपी में किया स्वागत, तो सचिन पायलट को लेकर कही ऐसी बात

जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने पर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मुझे खुशी है, कि वो पीएम मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में बीजेपी में शामिल हो रहे हैं।

New Delhi, Jun 09 : संकटों से जूझ रही कांग्रेस पार्टी को आज एक और तगड़ा झटका लगा है, यूपी कांग्रेस के युवा और कद्दावर नेता जितिन प्रसाद आज बीजेपी में शामिल हो गये हैं, केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में उन्होने बीजेपी का दामन थामा, जितिन ने पहले केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की, फिर सदस्यता लेने की औपचारिकता निभाई।

Advertisement

सिंधिया का बयान
जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने पर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मुझे खुशी है, कि वो पीएम मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, वो मेरे छोटे भाई हैं और मैं उनके लिये खुश हूं। scindia1 सचिन पायलट पर सिंधिया ने कहा, पायलट के साथ मेरा रिश्ता निजी है, और मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता कि बीजेपी के अंदर क्या हो रहा है।

Advertisement

योगी ने किया स्वागत
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने का स्वागत किया है, yogi aadityanath birthday उन्होने ट्विटर पर लिखा कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी के वृहद परिवार में शामिल होने पर जितिन प्रसाद जी का स्वागत है, उनके आने से उत्तर प्रदेश में पार्टी को अवश्य मजबूती मिलेगी।

Advertisement

बीजेपी में शामिल होने पर क्या बोले जितिन
बीजेपी में शामिल होने पर जितिन प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस के साथ मेरा संबंध तीन पीढियों का रहा है, लेकिन मैंने पिछले 8-10 सालों में ये महसूस किया, कि आज देश में अगर असली मायने में संस्थागत राजनीतिक दल है, तो भाजपा है, jitin bjp बाकी दल तो व्यक्ति विशेष और क्षेत्र के हो गये हैं, लेकिन राष्ट्रीय दल के नाम पर भारत में एक ही दल है, वो भाजपा है। मनमोहन सरकार में मंत्री रह चुके जितिन प्रसाद ने कहा, हमारा देश जिन चुनौतियों का सामना कर रहा है, उसके लिये आज देशहित में कोई दल और कोई नेता सबसे उपयुक्त और मजबूती से खड़ा है, तो वो भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं, मुझे लगता है कि जिस पार्टी में मैं अपने लोगों की सेवा नहीं कर सकता हूं, वहां रहने का औचित्य नहीं है।