महिला ऑलराउंडर ने कपिल शर्मा को उनके ही शो में किया था प्रपोज, ऐसा था स्टार कॉमेडियन का रिश्ता

कपिल शर्मा शो में वेदा कृष्णमूर्ति के अलावा वनडे कप्तान मिताली राज, तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी, और भारतीय महिला टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर भी मौजूद थी।

New Delhi, Jun 09 : भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर वेदा कृष्णमूर्ति अपने खेल के अलावा हाजिरजवाबी के लिये भी जानी जाती हैं, भारतीय महिला क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रुप में वो डॉन कही जाती है, ये बात वेदा ने द कपिल शर्मा शो में खुद ही बताई थी, इसी शो के दौरान उन्होने स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा को प्रपोज भी कर दिया था।

Advertisement

शादी का क्या इरादा है
कपिल शर्मा शो में वेदा कृष्णमूर्ति के अलावा वनडे कप्तान मिताली राज, तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी, और भारतीय महिला टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर भी मौजूद थी, kapil शो के दौरान कपिल ने महिला क्रिकेटर्स से उनकी शादी के प्लान के बारे में भी पूछा था, कपिल ने कहा, जैसे बॉलीवुड एक्ट्रेसेज क्रिकेटर्स से शादी करना चाहती हैं, वैसे ही क्या आप लोगों का बॉलीवुड एक्टर से शादी करने का इरादा है क्या।

Advertisement

शो में किया प्रपोज
कपिल के इस सवाल पर मिताली ने साफ कहा, उन्हें बॉलीवुड स्टार से शादी करने में कोई ऐतराज नहीं सहै, हालांकि उन्होने कहा कि जो उन्हें पसंद है उसकी शादी हो चुकी है, कपिल ने फिर वेदा कृष्णमूर्ति की ओर देखते हुए पूछा, आपको बॉलीवुड में कौन पसंद है, तो वेदा ने कहा रणवीर सिंह, ये सुनते ही कपिल की भावभंगिमा बदल गई, उन्होने पूछा रणवीर सिंह। इस पर वेदा ने कहा, आपको दीपिका पादुकोण पसंद है, मुझे रणवीर पसंद है, कपिल ने वेदा को बीच में ही टोकते हुए कहा, दीपिका को मैं नहीं पसंद हूं, तो इस पर वेदा ने कहा, कोई बात नहीं, हम दोनों आपस में सेटिंग कर लेते हैं, ये सुनते ही कपिल मन ही मन मुस्कुराने लगे, हालांकि उन्होने ऊपर से यही जाहिर किया, कि वेदा के प्रपोजल से उनका कोई खास मतलब नहीं है।

Advertisement

आपको कौन पसंद है
इसके बाद स्टार कॉमेडियन ने झूलन गोस्वामी से पूछा, आपको कौन पसंद है, तो झूलन ने तपाक से कहा, शाहरुख खान, इस पर कपिल ने कहा, सबको बिजी आदमी ही पसंद है, इनगेज्ड आदमी ही पसंद है, मैंने भी शादी कर लेनी है, मुझे लगता है कि उसके बाद मेरी फैन फॉलोइंग बहुत बढ जाएगी, कपिल की ये बात सुनते ही शो में मौजूद सिद्धू समेत सभी लोगों ने ठहाका लगाया।