रणबीर कपूर की कोस्‍टार रही एक्‍ट्रेस का तलाक पर बयान- रिश्ता जहरीला हो जाए तो उसे छोड़ देना बेहतर

इन दिनों शादी और तलाक के ही मामले बॉलीवुड से सुनने को आ रहे हैं । ताजा बयान रणबीर कपूर की कोएक्‍टर रहीं एक्‍ट्रेस का है, ये भी अपने पति से तलाक ले चुकी हैं ।

New Delhi, Jun 10: फिल्‍म बचना ए हसीनो में रणबीर कपूर की कोएक्‍ट्रेस रहीं मिनीषा लांबा अपनी पर्सनल लाइफ के लिए चर्चा में हैं । मिनीषा ने अपनी शादी के 5 साल बाद पति से अलग होने का फैसला लिया, एक्ट्रेस पूजा बेदी के कजिन रयान थाम से उन्होंने पिछले साल 2020 में तलाक ले लिया था । एक इंटरव्यू में मिनीषा ने बताया कि उनके लिए रिश्‍ता तोड़ने का फैसला लेना आसान नहीं था ।

Advertisement

तलाक पर बोलीं मिनीषा
एनबीटी से बातचीत में मिनीषा लांबा ने कहा कि पहले तलाक को सोसायटी में actress minisha lamba divorce (2) अच्छा नहीं माना जाता था, लेकिन अब महिलाएं खुद पर निर्भर हो रही हैं । वो अपनी बात खुलकर कह रही हैं । एटिट्यूड में बड़ा actress minisha lamba divorce (2)बदलाव देखने को मिला है । मिनीषा ने कहा कि पहले किसी भी रिश्ते को निभाने की जिम्मेदारी सिर्फ महिला पर होती थी, वो ही सारे त्याग करती थी । लेकिन अब वो समझ चुकी है कि अगर वो खुश नहीं है तो वे उस रिश्ते से बाहर निकल सकती है ।

Advertisement

सेल्‍फ लव, स्‍वार्थी होना नहीं
मिनीषा ने इस बातचीत में सेल्‍फ लव के बारे में भी बात की । लांबा ने कहा कि actress minisha lamba divorce (2)पश्चिमी देशों में सेल्फ लव का कॉन्सेप्ट है, लेकिन इसका मतलब स्वार्थी होना नहीं है । तलाक लेना किसी के लिए भी आसान नहीं है, लेकिन जब आपका रिश्ता जहरीला हो जाए तो उसे छोड़ देना ही बेहतर होता है । मिनिषा ने कहा कि- मैं ये भी कहना चाहूंगी कि आपकी शादी और रिलेशनशिप आपकी जिंदगी का अहम हिस्सा हो सकते हैं लेकिन ये आपकी पूरी जिंदगी नहीं हो सकते ।

Advertisement

करियर में सफल नहीं रहीं मिनीषा
आपको बता दें एक्‍ट्रेस ने फिल्‍मों में बहुत कम ही काम किया है, उन्‍हें दर्शकों ने ज्‍यादा पसंद नहीं किया । एक्‍ट्रेस ने टीवी पर भी अपना लक आजमाया, लेकिन उन्हें यहां भी खास पहचान नहीं मिली । मिनीषा सलमान actress minisha lamba divorce (2)खान के शो बिग बॉस, तेनाली रमन, इंटरनेट वाला लव जैसे शोज में काम कर चुकी हैं । लेकिन उनकी पहचान रणबीर कपूर के साथ फिल्म बचना ए हसीनो से ही है । मिनिषा सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं ।