दीवार पर मोदी और टेबल पर हनुमान जी, देखिये अंदर से कैसा है सीएम योगी आदित्यनाथ का ऑफिस

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन को लेकर देश को संबोधित किया, योगी ने भी अपने ऑफिस ने संबोधन सुना, उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

New Delhi, Jun 10 : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पिछले कुछ समय से जबरदस्त चर्चा में हैं, वो पहली बार राज्य के सीएम बने हैं, मीडिया और सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि बीजेपी उन्हें दोबारा सीएम पद का उम्मीदवार नहीं बनाना चाहती, फिलहाल योगी के इस कार्यकाल में अभी लगभग 10 महीने बचे हैं, आइये आपको बताते हैं कि योगी का ऑफिस अंदर से कैसा है।

Advertisement

तस्वीर वायरल
हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन को लेकर देश को संबोधित किया, योगी ने भी अपने ऑफिस ने संबोधन सुना, उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। सीएम योगी के ऑफिस में जितनी भी कुर्सियां है, उनमें सिर्फ सीएम की कुर्सी पर ही भगवा तौलिया रखा जाता है।

Advertisement

अंबेडकर और मोदी की तस्वीरें
योगी के ऑफिस में दीवार पर भीमराव अंबेडकर और पीएम नरेन्द्र मोदी की तस्वीरें लगी है, यूपी सीएम बजरंग बली के बड़े भक्त है, इस बात की तस्दीक इससे भी होती है, कि उनके ऑफिस में टेबल पर हनुमान जी की मूर्ति रखी है।

Advertisement

सफेद फर्नीचर
योगी आदित्यनाथ के ऑफिस में ज्यादातर फर्नीचर सफेद रंग के हैं,  योगी का ऑफिस राजधानी लखनऊ में लाल बहादुर शास्त्री एनेक्सी में है, इस भवन को भी भगवा रंग से रंगा गया था, हालांकि इस पर विपक्ष ने सवाल भी खड़े किये थे।