पति से खटपट के बीच नुसरत जहां ने सोशल मीडिया से हटा दी शादी की सारी तस्‍वीरें

नुसरत जहां सुर्खियों में हैं, अब एक्‍ट्रेस ने सोशल मीडिया से अपनी सारी तस्‍वीरें डिलीट कर दी है, खास तौर पर वो जो उनकी शादी की है ।

New Delhi, Jun 10: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने ये कह कर सबको चौंका दिया कि पति निखिल जैन के साथ उनकी शादी वैध ही नहीं हैं । पिछले कुछ दिनों से उनकी प्रेग्‍नेंसी, यश दास गुप्‍ता से अफेयर की खबर सुर्खियों में रही है । वहीं, नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबरों पर उनके पति निखिल जैन का कहना कि उन्हें इसके बारे में कुछ भी मालूम नहीं, सबको हैरान कर गया । नुसरत ने पूरे मामले में पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं ।

Advertisement

नुसरत ने तस्‍वीरें की डिलीट
इस बीच नुसरत जहां ने सोशल मीडिया से अपनी शादी की सभी तस्‍वीरों को डिलीट कर दिया है । नुसरत, शादी के बाद से लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रहीं थीं । निखिल के साथ ये शादी तुर्की में हुई थी, दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से ये शादी की थी । लेकिन अब उन्होंने अपनी शादी की सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया है । हालांकि उनकी ये तस्‍वीरें इंटरनेट पर मौजूद हैं ।

Advertisement

2019 में की थी शादी
नुसरत जहां ने साल 2019 में शादी की थी, बिजनसमैन निखिल जैन के साथ तुर्की में धूमधाम से उनकी शादी हुई थी । लेकिन अब नुसरत कह रही हैं कि उनकी शादी मान्‍य ही नहीं, विदेशी धरती पर हुई ये शादी वहां अवैध थी । वहीं दो धर्मों के बीच हुई इस शादी को भारत में भी कानूनी रूप से वैधता दिलवानी थी, लेकिन वो प्रक्रिया नहीं हुई । इसलिए ये शादी मान्‍य नहीं है ।

Advertisement

एक्‍टर, बीजेपी नेता के साथ रिलेशनशिप में हैं नुसरत
खबर है कि नुसरत एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं, यश बीजेपी के नेता भी हैं । इसी वजह से निखिल के साथ उनके रिश्ते में दरार आई है । निखिल ने भी बातचीत में बताया कि नुसरत अब उनके साथ नहीं रहना चाहती हैं । वहीं नुसरत ने निखिल पर पैसों के हेरफेर का भी आरोप लगाया है, नुसरत ने कहा कि निखिल ने उनकी जानकारी के बिना ही उनके अकाउंट से पैसे निकाले हैं ।