शादी पर खुलासे के बाद नुसरत जहां का नया पोस्ट, मैं वो औरत नहीं, जो मुंह बंद रखे…

बुधवार को नुसरत ने अपनी शादी का सच दुनिया के सामने रखते हुए ऐलान किया, कि वो पति निखिल जैन से अलग हो गई है, हालांकि उन्होने यश दासगुप्ता के साथ अपने रिश्ते और प्रेग्नेंसी को लेकर कोई बात नहीं की।

New Delhi, Jun 10 : बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने 2019 में तुर्की में कारोबारी निखिल जैन के साथ शादी की थी, बुधवार को एक बयान जारी कर नुसरत ने अपनी शादी को मान्य नहीं बताया है, उन्होने कहा कि वो अपने पति निखिल जैन से काफी समय से अलग रह रही हैं, पिछले 6 महीने से दोनों के अलग होने की खबर आ रही थी।

Advertisement

दुनिया के सामने ऐलान
बुधवार को नुसरत ने अपनी शादी का सच दुनिया के सामने रखते हुए ऐलान किया, कि वो पति निखिल जैन से अलग हो गई है, हालांकि उन्होने यश दासगुप्ता के साथ अपने रिश्ते और प्रेग्नेंसी को लेकर कोई बात नहीं की, नुसरत ने इस बात का भी खुलासा किया, कि निखिल जैन उनके पैसों का गलत इस्तेमाल कर रहे थे, उनकी मर्जी और जानकारी के बिना उनके खाते से छेड़छाड़ कर रहे थे।

Advertisement

नुसरत ने पोस्ट की तस्वीर
शादी के बारे में बड़ा धमाका करने के बाद नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, nusrat jahan latest photos जिसमें उन्होने लिखा है, मैं उस औरत के रुप में याद नहीं रखी जाऊंगी, जो अपना मुंह बंद रखती है, और मुझे इस बात में कोई परेशानी नहीं है।

Advertisement

हो रही ट्रोल
नुसरत जहां ने अपने बयान में कहा था कि विदेश में शादी करने और भारत में स्पेशल मैरिज एक्ट के अंतर्गत रजिस्ट्रेशन ना करवाने से निखिल जैन संग उनकी शादी मान्य नहीं है, साथ ही उन्होने कहा था कि उनके पारिवारिक जेवर, कपड़े और अन्य चीजें निखिल और उनके घर वालों के पास है, नुसरत के अपनी शादी को लेकर बयान के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, उनके नये फोटो के कमेंट सेक्शन में भी यूजर्स उन्हें खरी-खरी सुनकर गलत बता रहे हैं।