समंदर किनारे प्राणायम करती नजर आई एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा, ब्लैक बिकिनी में…

परिणीति चोपड़ा ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तुर्की से एक और तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो समंदर किनारे बिकिनी में प्राणायाम करते नजर आ रही है।

New Delhi, Jun 10 : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों तुर्की में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं, वो तुर्की से लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिये पोस्ट कर रही हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है, एक्ट्रेस ने अब एक बिकिनी तस्वीर पोस्ट की है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

बिकिनी लुक
परिणीति चोपड़ा ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तुर्की से एक और तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो समंदर किनारे बिकिनी में प्राणायाम करते नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने ब्लैक बिकिनी पहन रखा है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है।

Advertisement

तस्वीर वायरल
इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर 1 घंटे के भीतर ही 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, साथ ही तस्वीर पर लोग लगातार कमेंट भी कर रहे हैं। ज्यादातर लोगों को ये तस्वीर पसंद आ रही है, इसलिये लोग सकारात्मक कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

साइना की बायोपिक
हाल ही में परिणीति चोपड़ा फिल्म साइना में नजर आई थी, ये फिल्म बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक थी, जिसमें साइना के किरदार में परिणीति नजर आई थी, बड़े परदे के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी परीणीति की अच्छी खासी फैन-फॉलोइंग है, उन्हें इंस्टाग्राम पर करोड़ों लोग फॉलो करते हैं।