द कपिल शर्मा शो में होगी डॉ. मशहूर गुलाटी की वापसी?, सुनील ग्रोवर ने खुद बताई सच्चाई

द कपिल शर्मा शो को लेकर कहा जा रहा है कि कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की गुत्थी और द कपिल शर्मा शो के डॉ. मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर एक बार फिर कपिल के साथ नजर आने वाले हैं।

New Delhi, Jun 10 : द कपिल शर्मा शो लंबे समय के बाद एक बार फिर जल्द ही टीवी पर लौटने वाला है, शो को लेकर खूब चर्चाएं हो रही है, शो का हर किरदार अपने आप में खास है, शो को लेकर कहा जा रहा है कि कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की गुत्थी और द कपिल शर्मा शो के डॉ. मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर एक बार फिर कपिल के साथ नजर आने वाले हैं, इन खबरों पर सुनील ग्रोवर ने चुप्पी तोड़ी है और सच्चाई से सबको वाकिफ करा दिया है।

Advertisement

क्या कहा
स्टार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने इस खबरों को खारिज करते हुए कहा कि द कपिल शर्मा शो में मेरी वापसी की कोई योजना नहीं है, उन्होने टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक कहा, कि फिलहाल ही नहीं भविष्य में भी साथ में आने की कोई योजना नहीं है, लेकिन अगर परिस्थितियां ऐसी बनती है, कोई ऐसा प्रोजेक्ट आता है, जहां हम साथ काम कर सकते हैं, तो साथ आने की उम्मीद है।

Advertisement

2017 से मतभेद
आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब सुनील ग्रोवर से कपिल शो में लौटने की बारे में पूछा गया हो, इससे पहले भी शो पर उनकी वापसी को लेकर अटकलें लगाई गई थीं, जिस पर उनका कुछ ऐसा ही जवाब था। दोनों के बीच 2017 से मतभेद चल रहे हैं, दरअसल एक ट्रिप से लौटते हुए सुनील ग्रोवर और कपिल का फ्लाइट में झगड़ा हो गया था, रिपोर्ट के मुताबिक कपिल ने नशे में सुनील पर हाथ उठाते हुए उन्हें बुरा-भला कहा था, जिसके बाद से दोनों के बीच दरार आ गई।

Advertisement

वेब सीरीज में काम
वर्कफ्रंट की बात करें, तो सुनील ग्रोवर फिलहाल वेब सीरीज में छाये हुए हैं, इस साल की शुरुआत में उन्हें वेब सीरीज तांडव में देखा गया था, अब 11 जून को जी-5 पर क्राइम कॉमेडी वेब सीरीज सनफ्लावर की रिलीज होने वाली है, इस सीरीज में रणवीर शौरी, मुकुल चड्ढा, आशीष विद्यार्थी, गिरीश कुलकर्णी और सलोनी खन्ना पटेल भी नजर आएगी।