अगर शादी वैध नहीं मानतीं तो फिर संसद में क्यों बताया ‘जैन’ सरनेम? BJP ने उठाया सवाल

पति निखिल को तलाक देने के सवाल पर नुसरत जहां का जवाब हैरान कर रहा है । अब राजनीतिक दल भी पूछ रहे हैं, जब शादी वैध नहीं थी तो सरनेम जैन कैसे हुआ ।  

New Delhi, 11 Jun : 2019 में धूम-धड़ाम से शादी करने वालीं नुसरत जहां ने अब कहा है कि उनकी शादी वैध ही नहीं है । उनकी शादी कानून की नजर में अवैध है । नुसरत के इस बयान के बाद से ही सोशल मीडिया में हंगामा मचा हुआ है, उनकी शादी की तस्‍वीरें, उनका दुल्‍हन वाला अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । लोग पूछ रहे हैं कि अगर उनकी शादी वैध नहीं है, तो फिर शादी का इतना ढिंढोरा क्‍यों पीटा था । सांसद की शादी पर बीजेपी ने भी सवाल उठाए हैं ।

Advertisement

बीजेपी ने उठाए सवाल
टीमसी सांसद नुसरत जहां ने अपनी शादी को अवैध बताया है, उन्‍होंने कहा कि ये शादी मान्‍य नहीं है । अब सांसद के इस बयान पर बीजेपी ने सवाल पूछा है । बीजेपी के अमित मालवीय ने उनका संसद में शपथ ग्रहण का वीडियो शेयर कर पूछा है कि अगर उनकी शादी ही वैध नहीं थी तो उन्‍होंने शपथ ग्रहण के दौरान अपना नाम नुसरत जहां रूही जैन क्‍यों बताया था । उन्‍होंने जैन सरनेम का इस्‍तेमाल क्‍यों किया ।

Advertisement

अमित मालवीय ने लिखा-
बीजेपी के अमित मालवीय ने वीडियो के साथ लिखा है- टीएमसी सांसद नुसरत जहां रूही जैन की निजी जिंदगी में शादीशुदा हैं या किसके साथ रह रही है, इस पर किसी की चिंता नहीं होनी चाहिए। लेकिन वह एक निर्वाचित प्रतिनिधि हैं,  और संसद में ये तथ्‍य दर्ज है कि उनकी शादी निखिल जैन से हुई है। क्या वह सदन के पटल पर झूठ बोल रहीं थीं ?

Advertisement

शादी का ढिंढोरा पीटा था
आज नुसरत जहां और निखिल जैन के बीच चल रहे विवाद पर सुर्खियां बन रही हैं, nusrat jahan nikhil2019 में खुद नुसरत ने अपनी शादी की धूम सोशल मीडिया पर सबके सामने रखी थी । पति निखिल जैन के साथ तमाम तस्‍व्‍ीरें शेयर की थी । अपनी शादी का वीडियो बनवाकर पूरी दुनिया के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया था । इतना ही नहीं, बंगाल में भव्‍य रिसेप्‍शन तक दिया जिसमें नव विवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने खुद ममता बनर्जी पहुंची थीं । अब वही नुसरत कह रही हैं कि ये शादी मान्‍य नहीं है । सांसद महोदया, अब सवाल तो पूछे ही जाएंगे ।