आ गई हसीन दिलरुबा, पागलपन की हद से नहीं गुजरे तो प्यार कैसा – तापसी पन्नू

एक जबरदस्‍त फिल्‍म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, फिल्‍म का नाम है हसीना दिलरुबा । एक्‍ट्रेस तापसी का ऐसा अंदाज पहले कभी नहीं देखा होगा ।

New Delhi, June 10: नेटफ्लिक्स पर 2 जुलाई को रिलीज होने वाली फिल्‍म ‘हसीन दिलरुबा’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है । फिल्‍म में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे नजर आएंगे । फिल्म एक उलझी हुई लव ट्राएंगल नजर आ रही है, जिसकी सेंटर हैं तापसी पन्‍नू । लव, लस्ट, रिवेंज और मर्डर के जाल में फंसी नजर आ रहीं तापसी का फिल्‍म में बेहद बोल्‍ड लुक नजर आ रहा है । फिल्म का निर्देशन विनिल मैथ्यू ने किया है।

Advertisement

जबरदस्‍त ट्रेलर
फिल्‍म का ट्रेलर जबरदस्‍त है, तापसी रानी कश्‍यप के किरदार में है जो कि एक राइटर दिनेश पंडित की फैन होती हैं । मिजाज से बेहद बोल्‍ड तापसी का ये किरदार आकर्षित करता है । ट्रेलर में रानी की शादी का सीन है जहां रिशू यानी कि विक्रांत मैसी का किरदार उन्हें शादी के लिए देखने आता है । रिशू, रानी को शादी के बाद खुश रखने की हर कोशिश करता है । लेकिन फिर एक ब्लास्ट में वह रिशू का धमाके से जला हाथ देखती है । अब ये केस पुलिस के लिए पेचीदा हो जाता है, रानी केस में प्राइम सस्पेक्ट बन जाती हैं । रानी और फिल्‍म के एक और किरदार राणे के बीच नजदीकियां देखने को मिलती हैं । इसके साथ ही रीशू का किरदार भी रंग बदलता नजर आता है ।

Advertisement

एक्टर्स की परफॉर्मेंस ने लूटी महफिल
नो डाउट ये ट्रेलर फैन्स को पसंद आ रहा है, फैंस के बीच सस्पेंस में छोड़ने में भी ये कामयाब रहा है । तापसी और विक्रांत मैसी कमाल लग रहे हैं, वहीं, हर्षवर्धन राणे अपने फिटनेस से फैन्स को क्रेजी कर रहे हैं । फिल्‍म में ‘सीआईडी’ के आदित्य श्रीवास्तव भी दिखे हैं ।

Advertisement

एंटरटेन करेगी फिल्‍म
फिल्म के बारे में विक्रांत मैसी ने बताया कि हसीन दिलरुबा ह्यूमर, बदला और रोमांस का परफेक्ट मिक्स है, उन्‍हें उम्मीद है कि ये दर्शकों को सरप्राइज करेगी । विक्रांत ने बताया कि फिल्‍म को जब पहली बार उन्‍होंने स्क्रिप्‍ट में सुना तो वो हैरान रह गए थे, फिल्‍म का शूटिंग एक्सपीरियंस शानदार रहा ।