अब निखिल जैन ने तोड़ी चुप्पी, नुसरत जहां की पोल खोल दी, 7 महीने पहले…

नुसरत जहां और निखिल जैन के रिश्ते में कड़वाहट क्यों आई, ये कोई नहीं जानता, इतना तय है इस रिश्ते में पिछले कई महीनों से खटपट चल रही है, जो अब खुलकर सामने आ रही है।

New Delhi, Jun 11 : टीएमसी सांसद और बांग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन के बीच हुआ मनमुटाव अब जगजाहिर हो चुका है, पिछले कुछ समय से दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साध रखी थी, हाल ही में नुसरत ने अपनी शादी को अवैध बताते हुए निखिल पर आरोप लगाया, जिसके बाद उनके पति निखिल जैन ने भी चुप्पी तोड़ी है, अपने रिश्ते में आई दरार की वजह की ओर इशारा किया, निखिल ने अपना बयान जारी किया है, जिसमें 9 प्वाइंट्स में उन्होने अपनी बात रखी है, फैंस को अपना पक्ष सुनाते हुए सच्चाई से रुबरु कराने की कोशिश की।

Advertisement

कड़वाहट क्यों आई
नुसरत जहां और निखिल जैन के रिश्ते में कड़वाहट क्यों आई, ये कोई नहीं जानता, इतना तय है इस रिश्ते में पिछले कई महीनों से खटपट चल रही है, जो अब खुलकर सामने आ रही है, रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत का अपने को-स्टार यश दासगुप्ता के साथ अफेयर चल रहा है, निखिल ने हाल ही में अपनी बातों में भी कुछ इसी तरफ इशारा किया है, हालांकि उन्होने साफ तौर पर यश का नाम नहीं लिया।

Advertisement

तेवर बदलने लगे
निखिल जैन ने जो बयान जारी किया है, उसमें उन्होने लिखा है, अगस्त 2020 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके तेवर बदलने लगे, जिसका कारण केवल वहीं जान सकती थी, मेरी पत्नी के बर्ताव में इतना बदलाव आने लगा कि एक बार को मैं भी सोच में पड़ने लगा था। यश और नुसरत दोनों साथ में फिल्म में दिखाई दिये थे, इस फिल्म में उनके साथ मिमी चक्रवर्ती भी लीड रोल में थी, फिल्म का नाम था एसओएस कोलकाता है, फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों को कई बार साथ में देखा गया, नुसरत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यश के साथ कई तस्वीरों को शेयर भी किया था।

Advertisement

प्यार नहीं था
अपने बयान में निखिल जैन ने लिखा है, प्यार नहीं था, इसके बाद भी नुसरत को मैंने प्रपोज किया था, उन्होने खुशी-खुशी मुझे अपनाया था, हम डेस्टिनेशन वेडिंग के लिये तुर्की गये थे, nusrat jahan husband 2019 में हमने शादी करने के बाद कोलकाता में रिसेप्शन भी दिया था, हम दोनों पति-पत्नी की तरह रहे, सोसाइटी में भी हमने ऐसे ही अपना परिचय दिया। मैंने अपना समय और बाकी चीजें पति की तरह इंवेस्ट किया, फैमिली, फ्रेंड और करीबी सब जानते हैं कि मैंने नुसरत के लिये क्या कुछ नहीं किया, मैंने हमेशा बिना किसी लालच के उन्हें सपोर्ट किया है।