कर्ज के बोझ तले दबी थी नुसरत जहां, होम लोन चुकाने के लिये मैंने पैसे दिये, निखिल जैन का बड़ा दावा

निखिल ने कहा मैं उनकी आउटिंग के बारे में जानकर काफी टूट चुका हूं, ऐसा महसूस कर रहा था, जैसे मेरे साथ धोखा हुआ हो, निखिल ने कहा किसी को भी इस बात का सबूत बनाने या खोजने की जरुरत नहीं है, एक सबूत हमेशा ही साथ रहेगा और वो है मेरे बैंक स्टेटमेंट और क्रेडिट कार्ड स्टेटमेंट।

New Delhi, Jun 11 : नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन के बीच लड़ाई बढती जा रही है, दोनों के रिश्तों को लेकर विवाद पिछले साल से तब शुरु हुई, जब ये खबरें आई कि दोनों अलग रह रहे हैं, नुसरत और निखिल के बीच लड़ाई अब सबके सामने आ चुकी है, दोनों एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं, नुसरत ने निखिल पर अपने बैंक खाते से पैसे निकालने का आरोप लगाया है, जिसके बाद उन्होने हाल ही में इस मामले पर कई बातें कही थी।

Advertisement

निखिल ने खुलकर बात की
पति-पत्नी के बीच रिश्ते में आई दरार के बाद निखिल जैन ने हाल ही में खुद पर लगे आरोपों पर खुलकर बात की है। निखिल ने हाल ही में जो बयान जारी किया उसमें बताया है कि नुसरत द्वारा लगाये गये आरोप निराशाजनक हैं, nusrat jahan nikhil उन्होने बताया कि शादी के बाद नुसरत होम लोन के भारी ब्याज के बोझ में दबी हुई थी, मैं उसको इन चीजों से जल्द से जल्द मुक्त कराना चाहता था, इसलिये मैंने अपने परिवार के अकाउंट में से उनके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किये थे।

Advertisement

किस्तों का भुगतान बाकी
उन्होने कहा कि कोई भी पैसा जो उनके द्वारा अपने खाते से मेरे परिवार के खाते में ट्रांसफर हुए हैं, वो उस ब्याज के बदले में थे, जो मैंने इंसानियत के नाते दिये थे, अभी भी काफी किस्तों का भुगतान होना बाकी है। nusrat jahan husband निखिल ने कहा कि उस समय मैंने ये समझ कर ऐसा किया था, कि जल्द इन पैसों को किश्तों में या जब भी उनके पास होंगे, वो लौटा देंगी, उनके द्वारा लगाये गये सभी आरोप अपमानजनक के साथ-साथ झूठ है।

Advertisement

मेरे साथ धोखा
निखिल ने कहा मैं उनकी आउटिंग के बारे में जानकर काफी टूट चुका हूं, ऐसा महसूस कर रहा था, जैसे मेरे साथ धोखा हुआ हो, निखिल ने कहा किसी को भी इस बात का सबूत बनाने या खोजने की जरुरत नहीं है, एक सबूत हमेशा ही साथ रहेगा और वो है मेरे बैंक स्टेटमेंट और क्रेडिट कार्ड स्टेटमेंट, जो कि सबूत के लिये काफी है। उन्होने साफ किया, nusrat jahan husband कि 8 मार्च 2021 को मुझे मजबूरन उनके खिलाफ अलीपुर सिविल कोर्ट में हमारी शादी रद्द करने के लिये केस दाखिल करना पड़ा, निखिल ने कहा कि केस अभी भी कोर्ट में पेडिंग हैं, इसी कारण मैं कोई भी बयान देने से खुद को रोक रहा था, मेरे निजी जीवन के बारे में और इस मामले पर पूरी तरह से खुलासा करने में असमर्थ हूं, लेकिन उनके बयानों की वजह से मुझे ये कदम उठाना पड़ा है।