यामी गौतम के सिंपल ब्राइडल लुक का खुला राज, पहनी थी 33 साल पुरानी मम्मी की साड़ी

यामी गौतम के सिंपल वेडिंग लुक का राज खुल गया है, पता चल गया है कि आखिर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस इतने सादे से लुक में क्‍यों नजर आईं थीं ।

New Delhi, Jun 11: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी ने कुछ दिन पहले ही फिल्‍म निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी की है । शादी की तस्वीरों में यामी बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । उनके सिंपल ब्राइडल लुक की हर किसी ने तारीफ की । सेलेब्‍स को भी यामी का ये सादा सा अंदाज बहुत भाया था । लेकिन यामी के इस लुक का राज अब खुल गया है । जी हां, यामी ने अपनी मां की 33 साल पुरानी साड़ी शादी के लिए पहनी थी, और मेकअप भी खुद ही किया था ।

Advertisement

लाल साड़ी में जंच रही थीं यामी
यामी गौतम इस लाल कलर की साड़ी में काफी सुन्दर लगी थी । अब ये बात सामने आई है कि एक्ट्रेस ने 33 साल पुरानी अपनी मां की साड़ी को अपना जोड़ा बनाया था । उनकी मां की इस सिल्क साड़ी के किनारे में सोने का काम किया हुआ था और इसका ब्लाउज बेहद खूबसूरती से कढ़ा हुआ था । इस लुक में यामी बेहद खूबसूरत दिख रहीं थीं ।

Advertisement

ब्राइडल लुक की रही चर्चा
इस दौर में जब एक्‍ट्रेसेज महंगे, ब्रांडेड, इंटरनेशनल आर्टिस्‍ट के साथ काम कर रही हैं, उस दौर में यामी का इतना सादा अंदाज दिल जीतने वाला था । यामी ने इस लुक को कंपलीट अपनी नानी द्वारा दी गई रेड चुन्नी के साथ पूरा किया । उनकी ज्‍यूलरी भी पारंपरिक थी, उन्हें हिमाचली पहाड़ी नथ उनकी दादी ने तोहफे में दिया था । वहीं, गले में उन्होंने हैवी सोने का सेट, मोतियों और सोने से बना मांग टीका और कलीरे पहने थे ।

Advertisement

खुद किया था मेकअप
यामी गौतम का मेकअप भी एकदम सिंपल था, एक्ट्रेस ने अपना मेकअप yami gautam marriage खुद किया था और उनके बाल उनकी बहन सुरीली गौतम ने बनाए थे । यामी के वेडिंग प्लानर गीतेश शर्मा ने खुलासा किया था कि शादी से yami gautam wedding picsठीक एक दिन पहले ही यामी गौतम के पिता ने उनसे संपर्क किया था । गीतेश ने कहा कि, यामी और आदित्य की खास डिमांड थी कि शादी समारोहों को प्राकृतिक और पारंपरिक तरीके से आयोजित किया जाए, जैसा कि उनके होमटाउन में होता है , दोनों ने उन्होंने देवदार के पेड़ों के बीच बने मंडप में शादी ।