दौड़ती ट्रेन में युवक ने शादीशुदा प्रेमिका से टॉयलेट के सामने की शादी, सुनाया अपना किस्सा

शादी के बाद दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, शादी के बाद युवक आशु कुमार ने बताया कि दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं।

New Delhi, Jun 11 : बिहार के सुल्तानगंज में एक शादीशुदा महिला ने ट्रेन के टॉयलेट के सामने अपने प्रेमी से शादी रचा ली है, मामला भीरखुर्द के उधाडीह गांव का है, इसके बाद महिला ने अपने पहले पति को ठुकरा दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक 2 महीने पहले ही युवती की शादी किरणपुर गांव के एक युवक से हुई थी, इसके बाद युवती एक दिन ससुराल से फरार होकर अपने प्रेमी से मिली, शादीशुदा महिला के प्रेमी आशु कुमार ने चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने उससे शादी रचा ली और मांग में सिंदूर भी भर दिया।

Advertisement

तस्वीर वायरल
शादी के बाद दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, शादी के बाद युवक आशु कुमार ने बताया कि दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं, युवती अन्नु कुमारी के साथ पिछले कई साल से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Advertisement

जबरन शादी
युवक ने जानकारी दी कि लड़की के घर वालों को जब उसके प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला, तो पहले तो उसके घर से बाहर निकलने पर प्रतिबंध लगा दिया, फिर अप्रैल महीने में किरणपुर गांव के एक युवक से जबरन उसकी शादी करा दी।

Advertisement

पति के साथ रहने से इंकार
युवक के अनुसार शादी के बाद युवती ने अपने पति के साथ रहने से इंकार कर दिया, बुधवार को मौका मिलते ही युवती युवक के साथ फरार हो गई, दोनों सुल्तानगंज स्टेशन पहुंचकर ट्रेन से बंगलुरु के लिये रवाना हो गया, इस दौरान युवती ने शादी रचा ली।