कॉलगर्ल बताकर पत्नी-साली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर कर दी वायरल, मोबाइल नंबर भी किया शेयर

बीते चार महीने से लगातार ऐसी हरकतें कर रहा है, उसे और उसकी बहन को अलग-अलग नंबरों से फोन आते हैं और अब उनका जीना दूभर हो गया है ।

New Delhi, Jun 12: उत्तर प्रदेश में एक शख्‍स ने बेहद शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है, मेरठ में रहने वाले इस शख्स पर आरोप है कि उसने घरेलू विवाद के बाद अपनी पत्नी और साली को कॉल गर्ल बताकर तस्‍वीरें सोशल मीडिया में शेयर कर दी । इस शख्‍स ने उनकी तस्‍वीरों के साथ उनके नंबर भी कई सारे ग्रुप्‍स में शेयर कर दिए हैं । मेरठ के थाना मुंडाली की एक महिला ने पति के खिलाफ ये शिकयत दर्ज कराई है, उसने पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Advertisement

पति से था विवाद, पिता के पास रह रही थी पत्‍नी
महिला के मुताबिक शादी के बाद से ही उसका अपने पति से विवाद चल रहा था, वो अक्टूबर 2019 से अपने पिता के घर ही रह रही थी । महिला और उसके परिजनों का आरोप है कि पति दहेज की मांग करता था, और मारपीट करता था । इस सबसे परेशान होकर वह अपने पिता के घर आ गई । पत्नी का ये भी आरोप है कि उसके पति ने उसका और उसकी छोटी बहन का फोटो, नंबर के साथ सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है ।

Advertisement

कई महीनों से कर रहा है परेशान
पत्नी का आरोप है कि उसकी सुनवाई कहीं नहीं हो रही है, उसका पति उसे कई महीनों से परेशान कर रहा है । बीते चार महीने से लगातार ऐसी हरकतें कर रहा है, उसे और उसकी बहन को अलग-अलग नंबरों से फोन आते हैं और अब उनका जीना दूभर हो गया है । मामले में पुलिस ने बताया है सोनू नाम के इस शख्‍स का पत्नी से विवाद चल रहा है, उसने अपनी पत्नी और पत्नी के परिजनों के खिलाफ फेसबुक पर कुछ आपत्तिजनक पोस्ट की है, जिसकी जांच की जा रही है।

Advertisement

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले
वैसे ये पहला मामला नहीं है जब पति ने पत्‍नी को इस तरह से ब्‍लैकमेल किया हो । पिछले दिनों पंजाब के पटियाला में अपने पैरेंट्स के साथ रह रही एक महिला ने भी पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी । उसने कहा कि ससुराल में उसके साथ सही बर्ताव नहीं हो रहा था, जिसकी वजह से वो पति को छोड़कर अपने घर आ गई । महिला ने कहा कि इसके बदले में पति ने एक फेक फेसबुक आईडी बनाकर पत्‍नी के मायके के आसपास रहने वाले लोगों को आपत्तिजनक तस्वीरें और मैसेज भेज दिए । वहीं मध्य प्रदेश के इंदौर से भी एक ऐसा मामला सामने आया था, हालांकि यहां एक महिला अपने फौजी पति को ब्लैकमेल कर रही थी ।