रूमर्ड बॉयफ्रेंड की पोस्ट पर नुसरत का कमेंट हो रहा वायरल, रोमांटिक तस्वीरों ने भी उड़ाया गर्दा

पति से विवाद के बीच नुसरत जहां की रोमांटिक तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं, एक्‍टर और नेता यश दास गुप्‍ता उनके कथत प्रेमी बताए जा रहे हैं ।

New Delhi, Jun 12: नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन का विवाद बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में है । नुसरत ने जहां अपनी शादी को लिव इन रिलेशनशिप बताकर पति निखिल पर गंभीर आरोप लगाए हैं वहीं उनके पति ने भी उन पर किसी और के साथ अफेयर के आरोप लगाए हैं । नुसरत की बेबी बंप के साथ तस्‍वीर भी सामने आई है, जिससे उनकी प्रेग्‍नेंसी की खबरें कंफर्म हो गई हैं । लेकिन इन सबके बीच उनके और उनके कथित ब्‍वॉयफ्रेंड यशदास गुप्‍ता की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं ।

Advertisement

एक्‍टर के साथ रोमांटिक तस्‍वीरें वायरल
यश दास गुप्‍ता बीजेपी के नेता भी हैं और बंगाल के एक चर्चित अभिनेता भी ।nusrat yash उन्‍हीं का नाम नुसरत जहां के साथ पिछले काफी समय से जोड़ा जा रहा है । हालांकि इन दोनों ने अभी तक इस पर कोई बयान नहीं दिया है, nusrat jahan yash das gupta (5)लेकिन सोशल मीडिया पर इतनी तस्‍वीरें लगातार वायरल हो रही हैं । ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री से होने के कारण दोनों ने एक साथ काफी काम किया है और ये सभी तस्‍वीरें उनकी वर्क लाइफ से ही हैं ।

Advertisement

पोस्‍ट पर कमेंट
लेकिन एक बात जिसने सबका ध्‍यान खींचा है और जिसकी चर्चा हो रही हैं nusrat yashवो है नुसरत जहां का यश दास गुप्‍ता की पोस्‍ट पर कमेंट । 2 दिन पहले ही एक्‍टर ने अपनी एक तस्‍वीर शेयर की थी, जिसे नुसरत नेnusrat jahan yash das gupta (5) पसंद किया है । यश ने तस्‍वीर को जहां कैप्‍शन दिया है, A Clever Person Solves A Problem… A Wise Person Avoids It…वहीं नुसरत ने उनके बैकग्राउंड में दिख रहे पौधों को सुंदर बताया है । लोग उनके इस कमेंट पर उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं ।

Advertisement

यश और नुसरत के बीच क्‍या है
लोग जानना चाह रहे हैं कि नुसरत और यश के बीच आखिर क्‍या चल रहा है । nusrat jahan yash das gupta (5)क्‍या यश ही नुसरत के होने वाले बच्‍चे के बाप हैं । नुसरत और निखिल के बीच में वो कौन है जिसका निखिल ने भी जिक्र किया है । nusrat jahan yash das gupta (5)बहरहाल फिलहाल तो नुसरत और यश की तस्‍वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, दोनों का रोमांटिक बोल्‍ड लुक फैंस को पसंद भी आ रहा है । देखना होगा इन खबरों पर ये कब तक चुप्‍पी तोड़ते हैं ।