नुसरत जहां पर बंगाल बीजेपी अध्यक्ष का विवादित बयान, ममता बनर्जी पर भी निशाना

2019 में नुसरत जहां और निखिल जैन कोलकाता में इस्कॉन द्वारा आयोजित रथ यात्रा में एक कपल की तरह हिस्सा लिया था, दिलीप घोष ने सिर्फ नुसरत जहां पर ही टिप्पणी नहीं की बल्कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी टिप्पणी की।

New Delhi, Jun 13 : टीएमसी सांसद नुसरत जहां और निखिल जैन के साथ उनकी शादी का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है, अब इस मामले में विवादित बयान देने वालों की सूची में बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष का नाम जुड़ गया है, जिन्होने नुसरत जहां को उनकी शादी के बारे में बयान देने पर फ्रॉड कहा है।

Advertisement

क्या कहा
अकसर विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि नुसरत जहां ने शादीशुदा महिला के रुप में संसद में शपथ ली थी, dilip-ghosh1 नुसरत ने अब अपने एक बयान में कहा है कि कारोबारी निखिल जैन के साथ उनकी शादी भारत में अमान्य है। क्या फ्रॉड है, जिसे टीएमसी द्वारा टिकट दी गई, जिसने शपथ ली थी, वो अब कह रही है कि उसने शादी तक नहीं की, उसने सिंदूर भी लगाया, एक रथ खींचा, पूजा की और चुनाव जीता।

Advertisement

कपल की तरह हिस्सा
आपको बता दें कि 2019 में नुसरत जहां और निखिल जैन कोलकाता में इस्कॉन द्वारा आयोजित रथ यात्रा में एक कपल की तरह हिस्सा लिया था, दिलीप घोष ने सिर्फ नुसरत जहां पर ही टिप्पणी नहीं की बल्कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी टिप्पणी की, nusrat jahan nikhil जिन्होने 2019 में निखिल और नुसरत के रिसेप्शन में शिरकत की थी।

Advertisement

विवाहित नहीं है
दिलीप घोष ने आगे बोलते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी कैसे ऐसे किसी व्यक्ति की शादी में जा सकती है,

जो विवाहित ही नहीं है, सिंदूर लगाती है, प्रेग्नेंट हो रही है, और उसके बाद कह रही है, कि विवाहित नहीं है।