मनोज बाजपेयी की पत्नी का जबरन बदला गया था नाम, बॉलीवुड में कदम रखने की चुकाई थी कीमत

मनोज बाजपेयी की पत्नी ने कहा, मेरा नाम बदलने की कोई भी जरुरत नहीं थी, लेकिन किसी ने भी मेरी बात नहीं सुनी, जब से मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा था, मैं तब से ही बहुत समझदार थी।

New Delhi, Jun 13 : शानदार एक्टर मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज द फैमिली मैन-2 को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं, चारों तरफ से उन्हें बधाइयां मिल रही है, तो उनकी पत्नी नेहा भी इन दिनों चर्चा में हैं, हालांकि नेहा का असली नाम शबाना रजा है, लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले उन्हें अपना नाम बदलना पड़ा था, इस बात का खुलासा शबाना ने 2008 में रेडिफ डॉट कॉम को दिये इंटरव्यू में किया था। इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें नाम बदलने के लिये मजबूर किया गया था।

Advertisement

मैं कभी नेहा नहीं थी
शबाना रजा ने इंटरव्यू में अपने नाम को लेकर कहा कि मैं कभी भी नेहा नहीं थी, मैं हमेशा से ही शबाना थी, लेकिन मुझे अपना नाम बदलने के लिये मजबूर किया गया था, मैं इस चीज के साथ बिल्कुल भी सहमत नहीं थी, मेरे माता-पिता ने बड़े ही गर्व से मेरा नाम शबाना रखा था।

Advertisement

नाम बदलने की जरुरत नहीं
मनोज बाजपेयी की पत्नी ने आगे कहा, मेरा नाम बदलने की कोई भी जरुरत नहीं थी, लेकिन किसी ने भी मेरी बात नहीं सुनी, जब से मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा था, मैं तब से ही बहुत समझदार थी, मैं पहले हर चीज को लेकर बहुत डरती थी, manoj bajpayee1 लेकिन अब मैं चीजों को अच्छे से समझती हूं। उन्होने बताया कि संजय गुप्ता की फिल्म में अपने असली नाम के साथ काम करने का मौका मिला, 2008 में मैंने संजय गुप्ता की फिल्म अलीबाग में अपने असली नाम के साथ काम किया था, इसलिये उनके साथ काम करना मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा अनुभव था।

Advertisement

इन फिल्मों में काम
आपको बता दें कि शबाना रजा ने फिल्म करीब के जरिये बॉलीवुड में डेब्यू किया था, Manoj-Bajpayee-1 इसके बाद फिजा, एसिड फैक्ट्री और होगी प्यार की जीत में नजर आई थी, फिर मनोज बाजपेयी से शादी के बाद उन्होने काम करना छोड़ दिया, मनोज और शबाना की एक बेटी भी है।