वीडियो- बीजेपी नेता ने पार कर दी सारी हदें, सोशल मीडिया पर जमकर पड़ रही गालियां

सोनाली फोगाट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो तेरे इश्क की दीवानगी… गाने पर ठुमके लगा रही हैं।

New Delhi, Jun 13 : बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुकी बिग बॉस-14 फेम सोनाली फोगाट अकसर चर्चा में बनी रहती हैं, वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, वो कई बार अपने डांस वीडियो को लेकर भी ट्रोल हो जाती है, सोनाली ने एक बार फिर अपना डांस वीडियो शेयर किया है, जिस पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

वीडियो पोस्ट
सोनाली फोगाट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो तेरे इश्क की दीवानगी… गाने पर ठुमके लगा रही हैं, सोनाली को अपने इस वीडियो पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है, यूजर्स उन्हें ढंग के कपड़े पहनने की सलाह दे रहे हैं, हालांकि उन्हें चाहने वाले उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Advertisement

उम्र का लिहाज
सोनाली के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, कम से कम उम्र का लिहाज तो करो मैडम, दूसरे यूजर ने लिखा, बहुत गंदा लग रहा है देखने में, ये गलत है प्लीज सही से कपड़े पहनो, एक यूजर ने लिखा, बेहूदा बकवास लग रही हो, इस तरह के तमाम यूजर्स ने सोनाली फोगाट को नसीहत दे डाली।

Advertisement

चुनाव लड़ चुकी हैं
सोनाली फोगाट बीजेपी नेता है, वो हरियाणा विधानसभा चुनाव में हिसार जिले की आदमपुर सीट से कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरी थी, हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा, सोनाली की पहचान एक टिकटॉक स्टार की रही है, साथ ही दूरदर्शन के लिये वो कई शोज की एंकरिंग कर चुकी हैं।

https://youtu.be/TOsofNPeKaQ