नुसरत ही नहीं इन सितारों की भी शादी नहीं चली ज्यादा दिन, एक का तो हुआ था दर्दनाक अंत

आइये आज हम आपको उन सितारों के बारे में बताते हैं जिनकी शादियां ज्यादा लंबी नहीं चल सकी। कोई 6 तो कोई 9 महीने में ही अपने पार्टनर से अलग हो गया।

New Delhi, Jun 13 : इन दिनों टीएमसी सांसद और बांग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां की शादी जबरदस्त चर्चा में है, दरअसल नुसरत ने अपने पति पर कई तरह के आरोप लगाये, साथ ही उन्होने कहा कि उनकी शादी भारत में वैध नहीं है, इसलिये तलाक का तो सवाल ही नहीं बनता, दोनों ने 2019 में तुर्की में शादी की थी, हालांकि पिछले 7 महीने से दोनों अलग रह रहे हैं, आइये आज हम आपको उन सितारों के बारे में बताते हैं जिनकी शादियां ज्यादा लंबी नहीं चल सकी। कोई 6 तो कोई 9 महीने में ही अपने पार्टनर से अलग हो गया।

Advertisement

रेखा-मुकेश अग्रवाल
शादी की बात हो, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा का नाम आना लाजिमी है, आज भी ये राज बना हुआ है कि वो किसके नाम का सिंदूर अपनी मांग में भरती हैं, दरअसल रेखा ने 1990 में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी, जिन्होने शादी के 6 महीने के भीतर ही सुसाइड कर लिया।

Advertisement

मनीषा कोइराला
खूबसूरत एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने 2010 में नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी, शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों के अलग होने की खबरें आने लगी, 2012 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया।

Advertisement

पुलकित सम्राट
बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट ने 2014 में अपनी प्रेमिका श्वेता रोहिरा से शादी की थी, ये शादी सिर्फ 9 महीने ही टिक पाई थी, दोनों के रिश्तों में दरार आ गई थी, इस दौरान पुलकित का नाम उनकी को-स्टार यामी गौतम से भी जुड़ा था, इसके बाद उनका नाम कृति खरबंदा से भी जोड़ा जाता है।

सारा खान-अली मर्चेंट
टीवी कपल सारा खान और अली मर्चेंट की शादी सबसे कम समय तक टिकी थी, सिर्फ 2 महीने में ही दोनों अलग हो गये, सारा और अली की शादी चर्चा का विषय इसलिये बन गई थी, क्योंकि दोनों ने टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस में शादी की थी, हालांकि बाद में कहा गया कि ये पब्लिसिटी स्टंट था, जिसके लिये उन्हें 50 लाख रुपये मिले थे।