तो क्या एक सेल्फी बन गई सागर धनखड़ की मौत की वजह? यूक्रेन की महिला का कनेक्शन भी आया सामने

पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बड़ा खुलासा किया है, मामले में यूक्रेन की एक महिला का नाम भी सामने आया है ।

New Delhi, Jun 15: पहलवान सागर धनखड़ केस दिनों दिन पेचीदा होता जा रहा है, इस केस में अब एक विदेशी महिला का नाम सामने आया है । दिल्ली पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि सागर धनखड़  की हत्या के पीछे यूक्रेन की महिला एक वजह हो सकती है । बताया जा रहा है कि यूक्रेन की रहने वाली यह महिला सोनू महाल की गर्लफ्रेंड है । आपको बता दें सागर धनखड़ के साथ उस दिन सोनू महाल की जमकर पिटाई हुई थी, सोनू दिल्ली के गैंगस्टर काला जठेड़ी का रिश्तेदार है और उसके खिलाफ भी कई मामले दर्ज हैं ।

Advertisement

सेल्फी बनी मौत की वजह?
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को जांच में ये भी पता चला है कि मॉडल टाउन स्थित sagar sushil सागर धनखड़ के फ्लैट पर हत्या की घटना से कुछ दिन पहले ही पहलवान सुशील कुमार का बेहद करीबी अजय कुमार गया था । जब वो फ्लैट पर गया तब सागर और सोनू महाल वहां नहीं थे । उनके ना रहते हुए, अजय ने यूक्रेन मूल की महिला की फोटो क्लिक की और उसके साथ सेल्फी भी ले ली । इसके बाद वह वहां से चला गया ।

Advertisement

सोनू महाल का हुआ था झगड़ा, फोन पर दी थी गालियां
क्राइम ब्रांच की ओर से आ रही जानकारी के अनुसार जब ये बात सोनू महाल sagar dhankharको पता चली तो उसने अजय कुमार को फोन कर बहुत गालियां दी । इसके अलावा उसने सुशील कुमार को लेकर भी खूब भला बुरा कहा । ऐसे में कहा जा रहा है कि, कॉल कर इस तरह से गाली देना भी उस दिन छत्रसाल स्‍टेडियम में हुई घटना का कारण हो सकता है, जिसमें सागर धनखड़ और सोनू महाल को इतना पीटा गया कि इसमें सागर की मौत ही हो गई ।

Advertisement

4 मई को हुई थी छत्रसाल स्टेडियम में मारपीट
आपको बता दें दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 4 मई की रात को पहलवान सागर धनखड़ और उनके दोस्तों पर हमला हुआ था । सुशील कुमार और उनके साथियों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था । ajay sushilइस हमले के बाद पहलवान सागर धनखड़ की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, सोनू भी गंभीर रूप से घायल हुआ था । सागर की हत्या के आरोप में सुशील कुमार और उनके कुछ साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया था ।