के एल राहुल ने अथिया के साथ पोस्ट की जबरदस्त तस्वीर, फैंस बोले- आखिर कर दिया प्‍यार का इजहार

के एल राहुल और अथिया शेट्टी के रिश्‍ते की खबरें हर दिन ही सुर्खियां बनाती हैं, अब उनकी एक जबरदस्‍त तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है ।

New Delhi, Jun 16: एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और इंडियन क्रिकेटर के एल राहुल के रिलेशन में होने की खबरें पिछले काफी समय से चल रही हैं, हालांकि  दोनों की ओर से अभी तक डेटिंग की खबरों को कंफर्म नही किया गया । लेकिन राहुल और अथिया एक साथ तस्‍वीरें शेयर करने से हिचकिचाते नहीं । दोनों की साथ में अक्सर फोटो वायरल होती हैं, रीसेन्‍टली अथिया और राहुल ने गजब की तस्‍वीर शेयर की है ।  

Advertisement

अथिया संग शेयर की फोटो
केएलराहुल ने अथिया शेट्टी के साथ अपनी स्‍टाइलिश तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर K L Rahul Athiya Shettyकी है, वहीं एक्‍ट्रेस ने भी इस तस्‍वीर को फैंस के साथ शेयर किया है । फोटो में वो केएल राहुल के साथ पोज देती नजर आ रही हैं । तस्वीर में केएल राहुल ब्लैक ब्लैजर और व्हाइट हाईनेक पहने डैशिंग लग रहे हैं, हीं अथिया ने डार्क ब्लू और पर्पल कलर की ड्रेस पहनी हैं। न्यूड मेकअप के साथ ओपन हेयर में अथिया खूबसूरत लग रही हैं ।

Advertisement

सोलो पिक्‍चर्स भी की शेयर
अथिया और राहुल दोनों ने ही साथ में तस्‍वीर केK L Rahul Athiya Shetty अलावा अलग से भी अपनी तस्‍वीर शेयर की हैं । राहुल जहां जबरदसत पोज दे रहे हैं तो वहीं अथिया अपनी दूसरीK L Rahul Athiya Shetty तस्‍वीर में चश्मे को फ्लॉन्ट कर रही हैं । ये फोटोज एक ब्रांड शूट की हैं ।

Advertisement

क्‍या साथ में हैं राहुल और अथिया?
आपको बता दें कि केएल राहुल इंडियन क्रिकेट टीम के साथ वर्ल्ड चैम्पियनशिप के लिए इंग्लैंड में हैं । हाल ही में अथिया ने अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की थीं, जिसे देखकर ये अटकलें लगने लगीं कि अथिया केएल KL Rahul athiyaराहुल के साथ इंग्लैंड में हैं । क्योंकि क्रिकेटर ने भी कुछ फोटोज शेयर की थी और दोनों की तस्वीरों का बैकग्राउंड एक जैसा दिख रहा था । बहरहाल इन दोनों को साथ में देखकर एक बार फिर फैंस एक्टिव हो गए हैं, तसवीर पर कमेंट आ रहे हैं कि दोनों ने अपने प्‍यार का इजहार कर दिया है ।

https://www.instagram.com/p/CQLCE6hAKj2/