पत्‍नी की बेवफाई से टूटे पति ने खोला उसका गंदा राज, महिला दोस्‍त और उसके पति से बनाए संबंध

शख्‍स ने बताया कि उसकी पत्नी उससे अक्सर कहती थी कि वो किसी महिला से संबंध बनाना चाहती है, लेकिन वो ऐसा सच में कर लेगी उसने सपने में भी नहीं सोचा था ।

New Delhi, Jun 16: लंदन में एक शख्स तब हैरान रह गया, जब उसे अपनी पत्‍नी की बेवफाई का पता चला । उसकी पत्‍नी ने उससे धोखा किसी आदमी के लिए नहीं बल्कि एक महिला के लिए किया । शख्‍स ने बताया कि, उसकी पत्नी अपनी महिला दोस्त और उसके पति के साथ अवैध संबंध बना चुकी है । इस शख्स तब अपनी पत्नी पर तब शक हुआ जब उसने बाथरूम से प्रेग्नेंसी टेस्ट किट देखे, शख्स ने सोचा कि उसकी पत्नी को इनकी क्‍यों जरूरत आन पड़ी । क्‍योंकि वो नसबंदीकरवा चुका था ।

Advertisement

पत्नी ने कबूला अपना गुनाह
द सन में छपी इस रिपोर्ट के मुताबिक कहानी शेयर करने वाले शख्‍स की उम्र 40 Man Crying साल है जबकि उसकी पत्नी 38 साल की है । शख्स ने बताया कि उसके अपनी पत्नी से बहुत अच्छे संबंध थे, वह उस पर विश्वास करता था । लेकिन उसके पैरों तले से जमीन तब खिसक गई जब उसकी पत्नी ने खुद कबूल किया कि वह अपनी महिला दोस्त और उसके पति के साथ हमबिस्‍तर हो चुकी है ।

Advertisement

पत्‍नी ने शेयर की थी इच्‍छा
शख्‍स ने बताया कि उसकी पत्नी उससे अक्सर कहा करती थी कि वह extra maritalकिसी महिला से संबंध बनाना चाहती है, लेकिन तब उसे कभी नहीं लगा कि वो ऐसा सच में कर लेगी । उसे लगता था ये बस उसकी एक कल्पना भर है, उसे कभी नहीं लगा कि यह बात इतनी आगे बढ़ सकती है । महिला के पति ने पत्‍नी की बेवफाई के बारे में बात करते हुए कहा कि उसकी पत्नी साइकिलिंग के बहाने काफी समय तक घर से बाहर रहती थी, इसी दौरान उसने उसे धोखा दिया।

Advertisement

दोस्त और उसके पति से संबंध
पत्‍नी ने पति को ये सब बातें तब बताईं जब पति ने उससे पूछा । उसने पहले सिर्फ महिला से संबंध की बात कबूली थी । जब शख्स ने अपनी पत्नी पर दबाव बनाया, तो उसने बताया कि वो अपनी दोस्त के पति के साथ भी संबंध बना चुकी है । पत्नी के इस कबूलनामे के बाद शख्स ने कहा कि वह अब अपनी पत्नी पर कैसे विश्वास करे ।