कुंवारी मां बनने वालीं थीं नीना गुप्‍ता, तब इस साथी एक्‍टर ने दिया था शादी का ऑफर

नीना गुप्ता ने, करीना कपूर खान के साथ एक इंस्टाग्राम वीडियो चैट के दौरान बताया कि वह 20 साल से आत्मकथा पर काम कर रही हैं, और खुद ही आश्चर्य करती हैं कि क्या लोग उनके बारे में पढ़ने में रुचि रखते हैं।

New Delhi, Jun 16: नीना गुप्ता की निजी जिंदगी से जुड़ी हर बात सार्वजनिक है, उनका बिना शादी के मां बनना, अकेले मसाबा को बड़ा करना और फिर फिल्‍मों में कमबैक के लिए सोशल मीडिया पर काम मांगना । नीना, अपनी जिंदगी के हर पहलू को खुशी से गले लगाती आई हैं, हाल ही में एक्‍ट्रेस की एक किताब सामने आई है, जिसमें उनसे जुड़े कुछ और राज खुले हैं । जैसे कि, उन्‍हें तब शादी का ऑफर मिलना जब वो कुंवारी मां बनने वालीं थीं ।

Advertisement

ऑटोबायोग्राफी हुई है रिलीज
बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ सुर्खियों में है, इस किताब में नीना ने अपने जीवन का सारा सच उड़ेल दिया है । इस किताब में उन्‍होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में विस्‍तार से बताया है । नीना ने, करीना कपूर खान के साथ एक इंस्टाग्राम वीडियो चैट के दौरान बताया कि वह 20 साल से आत्मकथा पर काम कर रही हैं, और खुद ही आश्चर्य करती हैं कि क्या लोग उनके बारे में पढ़ने में रुचि रखते हैं।

Advertisement

इस एक्‍टर ने दिया था शादी का ऑफर
नीना गुप्‍ता ने अपनी आत्मकथा में इस बात का खुलासा भी किया कि जब वो कुंवारी ही गर्भवती हो गईं थीं, अकेले ही बच्‍चा पैदा करने का सोच लिया था तो उस समय अभिनेता और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था । दरअसल, नीना 1980 के दशक में वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिश्ते में थीं, लेकिन उनकी शादी नहीं हुई जबकि विवियन शादीशुदा थे । नीना ने अकेले ही बेटी मसाबा को पाला-पोसा । इस वजह से वो मीडिया के साथ-साथ लोगों के भी निशाने पर रहीं । नीना ने बताया कि मसाबा के जन्म से पहले सतीश कौशिक ने नीना से शादी करने का प्रस्ताव रखा था।

Advertisement

सतीश ने नीना से कहा था..
नीना गुप्‍ता हंसते हुए बताती है कि तब सतीश ने उनसे कहा था- ‘चिंता मत करो, neena gupta Satish Kaushik (2)अगर बच्चा सांवली त्वचा के साथ पैदा हुआ है, तो आप कह सकते हैं कि यह मेरा है और हम शादी कर लेंगे। किसी को शक नहीं होगा।’ करीना के साथ बातचीत में नीना ने ‘अकेलेपन’ को लेकर भी चर्चा की और अपनी आत्मकथा के बारे में भी बताया । नीना गुप्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं ।