WTC Final- टीम इंडिया की जीत के लिये कपड़े उतारने को तैयार है पूनम पांडे, बड़ा ऐलान

2011 आईसीसी विश्वकप कप के दौरान पूनम पांडे ने भारतीय क्रिकेट टीम को चीयर करते हुए कहा था कि अगर भारतीय क्रिकेटर्स विश्वकप लेकर आते हैं, तो वो नंगी होकर डांस करेंगी।

New Delhi, Jun 20 : चर्चित मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे अपनी बोल्ड वीडियोज और बयानों की वजह से अकसर चर्चा में रहती हैं, भारत विश्वकप जीतता है, तो वो बिना कपड़ों के डांस करेगी, ये कहकर सुर्खियां बटोर चुकी पूनम ने एक बार फिर से कपड़े उतारने की बात कही है, अब उन्होने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में भारत की जीत पर बड़ा ऐलान किया है।

Advertisement

क्या कहा
2011 आईसीसी विश्वकप कप के दौरान पूनम पांडे ने भारतीय क्रिकेट टीम को चीयर करते हुए कहा था कि अगर भारतीय क्रिकेटर्स विश्वकप लेकर आते हैं, तो वो नंगी होकर डांस करेंगी, हाल ही में स्पॉब्वॉय से बातचीत में पूनम ने कहा कि क्रिकेट चालू है, Poonam Pandey1 लोग क्रिकेट खेल रहे हैं, और अगर ऐसा हो रहा है तो क्या मैं दोबारा कहूं कि अगर भारत इस बार जीत गया तो मैं कपड़े उतार दूंगी। उन्होने आगे कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, मैं घर वापस जाऊंगी, मैं जांच करुंगी और अगर संभव हुआ तो इस बारे में सोचूंगी, इतना ही नहीं इस दौरान पूनम के पति सैम बॉम्बे ने कहा कि क्या मैं भी स्ट्रिप कर सकता हूं। इस पर पूनम ने जवाब दिया, कि आप स्ट्रिप मत करना, नहीं तो टीम इंडिया हार जाएगी।

Advertisement

क्राइम नहीं कर रही
पूनम पांडे ने कहा कि मैं कोई क्राइम नहीं कर रही, मैं क्रिकेट से प्यार करती हूं, और मैं ये पूरे देश और क्रिकेट प्रेमियों के लिये कर रही हूं, देश में हर एक इंसान को क्रिकेट से प्यार है, मैं इससे पहले भी कई ऐसे शूट्स करा चुकी हूं, अब ऐसे शूट देश के भी करना चाहती हूं, मैं कुछ बड़ा करना चाहती हूं, और मुझे लोगों का की डर नहीं है।

Advertisement

सोशल मीडिया क्वीन
पूनम पांडे अपने बोल्ड अंदाज और वीडियोज की वजह से छायी रहती है, सोशल मीडिया पर वो बेहद बोल्ड वीडियोज शेयर करती रहती हैं, आपको बता दें कि टीम इंडिया के 2011 विश्वकप जीतने के बाद पूनम पांडे ने स्ट्रिप डांस का ऐलान किया था, हालांकि बीसीसीआई से उन्हें मंजूरी नहीं मिली।