इलाज तो करना पड़ेगा, राकेश टिकैत ने सरकार को दी धमकी, तो फिल्ममेकर का जवाब हो रहा वायरल

राकेश टिकैत ने लिखा, सरकार मानने वाली नहीं है, इलाज तो करना पड़ेगा, ट्रैक्टरों के साथ अपनी तैयारी रखो, जमीन बचाने के लिये आंदोलन तेज करना होगा।

New Delhi, Jun 21 : देश में कोरोना की लहर के बीच भी किसानों का विरोध-प्रदर्शन जारी है, ऐसे में किसान नेता राकेश टिकैत ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से सरकार के खिलाफ भड़ास निकालते और धमकी देते नजर आये हैं, तो वहीं राकेश टिकैत के इन पोस्ट पर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी रिएक्ट किया है, अशोक पंडित ने राकेश को उनकी की भाषा में जवाब देने की कोशिश की है।

Advertisement

सरकार मानने वाली नहीं है
राकेश टिकैत ने लिखा, सरकार मानने वाली नहीं है, इलाज तो करना पड़ेगा, ट्रैक्टरों के साथ अपनी तैयारी रखो, जमीन बचाने के लिये आंदोलन तेज करना होगा, इसी पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए फिल्ममेकर अशोक पंडित ने कहा, खालिस्तानी मानने वाले नहीं हैं, rakesh tikait इलाज तो करना पड़ेगा, सरकार को अपनी पूरी तैयारी रखनी चाहिये, देश बचाने के लिये इनको सबक सिखाना जरुरी है।

Advertisement

गलतफहमी दिमाग से निकाल दें
एक अन्य पोस्ट पर राकेश टिकैत ने कहा, केन्द्र सरकार ये गलतफहमी दिमाग से निकाल दे कि rakesh tikait (2) किसान वापस जाएगा, किसान तभी वापस जाएंगे, जब मांगे पूरी हो जाएंगी, हमारी मांग है कि तीनों कानून रद्द हो, एमएसपी पर कानून बने।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट
अशोक पंडित द्वारा दिये गये जवाब को लेकर ढेरों लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं, गौरव नाम के यूजर ने लिखा, आतंकवाद का खात्मा जरुरी है, चाहे वो किसी भी भेष या रंग में हो, कहानी सुनी थी कि भेड़िया रुप बदल के बैठता था बच्चों को खाने के लिये, ये आतंकवादी चाहे जितना रुप बदल लें, लेकिन हम बच्चे नहीं रहे, इनको इनकी ही भाषा में समझाना पड़ेगा।

Advertisement