‘अनुपमा’ की बहू ‘किंजल’ रियल लाइफ में हैं बड़ी ग्‍लैमरस, निधि शाह की Photos दीवाना कर देंगी

फेमस टीवी शो अनुपमा में किंजल का रोल करने वालीं एक्‍ट्रेस सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं, उनकी तस्‍वीरें देख आप भी उनके फैन हो जाएंगे ।

New Delhi, Jun 23: टीवी सीरियल अनुपमा, टीआरपी की रेस में सबसे आगे चल रहा है । शो के लीड किरदार रुपाली गांगुली को जितना प्‍यार दर्शकों से मिल रहा है उतना ही सीरियल के बाकी किरदार भी पसंद किए जा रहे हैं । अनुपमा की बहू किंजल यानी निधी शाह भी इस शो से लोगों की फेवरेट बन गई हैं । हालांकि स्क्रीन पर सादगी से रहने वाली किंजल का रियल लाइफ अवतार देख आप हैरान रह जाएंगे ।

Advertisement

ग्‍लैमरस तस्‍वीरें
एक्ट्रेस निधि शाह को सीरियल ‘अनुपमा’ में अपनी जगह बनाने में कामयाब Anupama Kinjal Nidhi Shah (4) रही हैं, घर की नई नवेली बहू जो अपनी सास की परछाई है, उस किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है । अनुपमा की बहू किंजल, सीरियल में सबकी फेवरेट हैं, हालांकि सोशल मीडिया पर जब आप उनके ग्‍लैमरस लुक देखेंगे तो यकीन नहीं कर पाएंगे । निधि शाह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती हैं ।

Advertisement

फैंस के बीच पॉपुलर
आपकी चहेती किंजल यानी निधि शाह रियल लाइफ में काफी हॉट और Anupama Kinjal Nidhi Shah (5)ग्लैमरस हैं, वह अकसर ही फैंस को अपने नए-नए रूप दिखाती रहती हैं । इंस्टाग्राम पर अब तक वो 280 से ज्यादा पोस्‍ट शेयरAnupama Kinjal Nidhi Shah (6) कर चुकी हैं, इन तस्‍वीरों में वो वेस्टर्न ड्रेसेस से लेकर एथनिक आउटफिट्स में नजर आ चुकी हैं । निधि के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है ।

Advertisement

टीआरपी सबसे हाई
पिछले कुछ समय से, अनुपमा डेली सोप टीआरपी में सबसे ऊपर है ।Anupama Kinjal Nidhi Shah (3) स्टार प्लस पर आने वाला ये सीरियल, स्टार जलसा पर आने वाले बंगाली शो श्रीमोई का रीमेक है । इस शो Anupama Kinjal Nidhi Shah (2)को लेकर लोग दीवाने हैं, फैंस इसे देखने के लिए सोशल मीडिया पर हर दिन इंतजार करते हैं, शो का नया प्रोमा, नई खबर कुछ भी मिस नहीं होने देते ।