नुसरत जहां ने पहली बार दिखाया बेबी बंप, तस्‍वीर तोड़ रही इंटरनेट

नुसरत जहां पति से विवाद और प्रेग्‍नेंसी के कारण सुर्खियों में हैं, इस बीच उनकी बेबी बंप वाली पहली तस्‍वीर सामने आई है ।

बंगाली फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां पिछले कुछ समय से लगातार खबरों में हैं । नुसरत की निजी जिंदगी को लेकर कई खबरें सामने आईं, जिनमें पति से उनका विवाद, पिछले कुछ समय से उनके साथ ना रहना, प्रेग्‍नेंसी पर खूब चर्चा हुई । नुसरत के किसी और से अफेयर होने की खबरें भी आईं, लेकिन एक्‍ट्रेस ने अब तक इस पर कुछ नहीं कहा है । हालांकि शादी को वो अवैध बता चुकी हैं और पति पर पैसों के हेर-फेर का आरोप लगा चुकी हैं । इस बीच नुसरत ने अपनी बेबी बंप वाली पहली तस्‍वीर शेयर कर दी है ।

Advertisement

नुसरत की बेबी बंप वाली तस्‍वीर
टीएमसी सांसद के गर्भवती होने की खबरें पिछले कुछ दिनों से लगातार nusrat jahan baby bump सुर्खियों में रही, उनकी कुछ तस्‍वीरें भी सामने आईं । लेकिन अब अभिनेत्री ने खुद ही अपनी एक तस्‍वीर को शेयर कर दिया है । नुसरत ने मिकी माउस वाला एक ट्रैक सूट पहना हुआ है, जिसमें उनकी बेबी बेली नजर आ रही है । नुसरत कैमरे को देखने की बजाय साइड लुक दे रही हैं ।

Advertisement

फैंस कर रहे हैं कमेंट
नुसरत जहां की इस तस्‍वीर पर उनक फैंस प्‍यार लुटा रहे हैं । उन्‍हें क्‍यूट, एडोरेबलnusrat jahan baby bump, लुकिंग ब्‍यूटिफुल और गॉर्जियस जैसे कमेंट मिल रहे हैं । नुसरत पर उनके फॉलोअर्स कमेंट के जरिए अपना प्‍यार बरसा रहे हैं । नुसरत ने दा तस्‍वीरें और शेयर की हैं, जिनमें उनका प्रेग्‍नेंसी ग्‍लो साफ नजर आ रहा है । वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं ।

शॉल ओढ़कर तस्‍वीरें की थीं शेयर
नुसरत ने कुछ दिन पहले ही शॉक ओढ़कर तस्‍वीरें शेयर की थीं । उन तस्‍वीरों nusratमें उनका बेबी बंप इतना स्‍पष्‍ट रूप से नहीं दिख रहा था । नुसरत पिछले दिनों अपनी एक एड पिक्‍चर की वजह से भी ट्रोल हुईं, जिसमें वो सिंदूर लगाए नजर आ रहीं थीं । फैंस ने उन्‍हें ये ढोंग ना करने को कहा ।