मोदी सरकार 2.0 का विस्तार- एमपी, राजस्थान और महाराष्ट्र से ये नेता बन सकते हैं मंत्री

एमपी से जिन दो नामों को लेकर चर्चा है, उनमें सबसे ऊपर ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम है, जबकि दूसरा नाम राकेश सिंह का है, राकेश सिंह को भी हाई प्रोफाइल मंत्रालय मिलने की संभावना है।

New Delhi, Jul 05 : मोदी सरकार 2.0 के विस्तार की जो हलचल पिछले कुछ दिनों से देखने को मिल रही थी, अब उसकी तस्वीर साफ होती नजर आ रही है, एक लीडिंग न्यूज चैनल ने दावा किया है कि अगले तीन दिनों में मोदी सरकार 2.0 का विस्तार हो सकता है, एमपी से लेकर राजस्थान, महाराष्ट्र से भी कुछ नाम नये कैबिनेट का हिस्सा हो सकते हैं।

Advertisement

एमपी से दो चेहरे
माना जा रहा है कि मध्य प्रदेश से दो चेहरों को शामिल किया जा सकता है, scindia1 तो वहीं महाराष्ट्र से भी एक या दो लोगों को कैबिनेट में जगह दी जा सकती है, राजस्थान की बात करें, तो यहां से भी एक नेता को मंत्री बनाया जा सकता है।

Advertisement

सिंधिया का नाम
एमपी से जिन दो नामों को लेकर चर्चा है, उनमें सबसे ऊपर ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम है, scindia1 जबकि दूसरा नाम राकेश सिंह का है, राकेश सिंह को भी हाई प्रोफाइल मंत्रालय मिलने की संभावना है। वहीं सिंधिया के बारे में कहा जा रहा है कि उन्हें रेल मंत्रालय दिया जा सकता है।

Advertisement

महाराष्ट्र से ये नाम
महाराष्ट्र से भी एक या दो लोगों को मोदी सरकार में जगह मिल सकता है, यहां से जिन तीन नेताओं की चर्चा है, उनमें नारायण राणे, हिना गावित और रणजीत नाइक निम्बलकर का नाम शामिल है, वहीं राजस्थान से किसी एक बीजेपी नेता को मंत्री पद से नवाजा जा सकता है। कैबिनेट विस्तार में करीब 28 नये मंत्री शामिल हो सकते हैं, सूत्रों की मानें तो बिहार से भी कई नेताओं को मोदी सरकार में जगह दी जा सकती है, वहीं उत्तराखंड और असम से भी कई चेहरों को शामिल किया जा सकता है।