पप्पू यादव ने अखिलेश यादव पर मारा ताना, आपसे ना हो पाएगा, बीजेपी का करारा जवाब

पप्पू यादव के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है, सीएम योगी के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा, आइये आपका इंतजार है, बस याद रहे कि ये यूपी है, मुख्यमंत्री योगी जी हैं।

New Delhi, Jul 09 : यूपी में ब्लॉक प्रमुख चुनाव की नामांकन प्रक्रिया में 15 से ज्यादा जिलों में गोली चलने, बम चलने, मारपीट की हिंसक घटनाएं सामने आई, इन घटनाओं को लेकर जहां विपक्ष योगी सरकार पर हमला कर रही है, तो वहीं जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।

Advertisement

अखिलेश पर भड़के पप्पू यादव
यूपी पंचायत चुनाव में ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई हिंसा को लेकर पूर्व सांसद राजीव रंजन उर्फ पप्पू यादव योगी सरकार से ज्यादा पूर्व सीएम अखिलेश यादव से नाराज दिखे, उन्होने कहा बाबू अखिलेश यादव जी, आप से ना हो पाएगा सड़क पर संघर्ष।

Advertisement

पप्पू यादव का ट्वीट
पप्पू यादव ने ट्विटर पर लिखा, बाबू अखिलेश यादव जी, आप से ना हो पाएगा सड़क पर संघर्ष, इतनी बड़ी पार्टी, इतना संसाधन हो,  तो बीजेपी वालों की गुंडई और ढोंगी के दुशासन का होश ठिकाने लगा देता, एक बहन का बीच सड़क पर चीरहरण और आप आराम से बैठे हो, जेल से निकलता हूं, संघर्ष के लिये पार्टी आउटसोर्स कर दीजिएगा, फिर दिखाते हैं।

Advertisement

बीजेपी का करारा जवाब
पप्पू यादव के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है, सीएम योगी के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा, आइये आपका इंतजार है, बस याद रहे कि ये यूपी है, मुख्यमंत्री योगी जी हैं, Yogi Aadityanath अपने लिये सुप्रीम कोर्ट के वकील का खर्चा जुटा कर आइयेगा, योगी जी के खौफ से आजकल सारे गुंडे माफिया सुप्रीम कोर्ट की ओर ही भागते हैं।