सैफ-करीना ने फाइनल किया छोटे बेटे का नाम, इस नाम से जाने जाएंगे तैमूर के भाई!

इसी साल फरवरी के महीने में सैफ-करीना के घर दूसरे बेटे का जन्‍म हुआ है, सभी जानने को बेताब हैं कि तैमूर के छोटे भाई का नाम क्‍या रखा गया है ।

New Delhi, Jul 09: बॉलीवुड की रियल लाइफ स्टार जोड़ी करीना कपूर खान और एक्टर सैफ अली खान फरवरी महीने में दूसरी बार मम्मी-पापा बने है । तैमूर के छोटे भाई का चेहरा देखने को फैन अब भी बेताब हैं, वजह ये कि इस कपल ने अब तक अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया । इतना ही नहीं सैफ-करीना ने अब तक छोटे बेटे के नाम के बारे में भी खुलासा नहीं किया है । लेकिन अब ये खुलासा हो ही गया है कि नन्‍हे खान का क्‍या नाम है ।

Advertisement

छोटे बेटे के नाम पर सस्‍पेंस
करीना कपूर खान और सैफ अली खान जब पहली बार पैरेंट बने थे तो kareena saif son name taimur (2)बेटे का चेहरा दिखाने से लेकर नाम बताने तक में देरी नहीं की गई थी । बावजूद इसके कि तैमूर के नाम पर जमकर बवाल हुआ था । लेकिन इस बार सैफ-करीना बच्‍चे का चेहरा दिखाने से भी परहेज कर रहे हैं, नाम बताना तो बहुत दूर की बात लगती है । बहरहाल मीडिया में अब छोटे बेटे के नाम से सस्‍पेंस हटता दिख रहा है ।

Advertisement

इस नाम से पुकारते हैं
बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ-करीना अपने बेटे के नाम पर kareena saif son name taimur (4)अब भी सोच-विचार कर रहे हैं, लेकिन ये पता चल गया है कि नन्‍हे खान को घर में क्‍या बुलाया जाता है । रिपोर्ट के मुताबिक कपल अपने बेटे को जेह (Jeh) नाम से पुकारते हैं । एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ अपने पिता का नाम छोटे बेटे को देना चाहते हैं । सैफ अली खान, पिता मंसूर अली खान पटौदी के नाम पर छोटे बेटे का नाम मंसूर रखना चाहते हैं । हालांकि इस नाम को लेकर अभी कुछ साफ नहीं हो पाया है ।

Advertisement

तैमूर को पुकारते हैं टिम
सैफ-करीना अपने बड़े बेटे को टिम नाम से पुकारते हैं । तैमूर बॉलीवुड के kareena saif son name taimur (3)सबसे चर्चित स्‍टार किड हैं, जो कि जन्‍म से लेकर अब तक सुर्खियों में ही रहते हैं । तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था । पिछले साल, कपल ने ये घोषणा की थी वह दूसरी बार मम्मी-पापा बनने जा रही हैं । आपको बता दें करीना और सैफ छोटे बेटे के जन्म से पहले ही डिसाइड कर चुके हैं कि वो छोटे बेटे को मीडिया और लाइमलाइट से एकदम दूर रखेंगे ।