पति की बेस्ट फ्रेंड को दिल दे बैठी पत्‍नी, अब एक घर में ऐसे साथ रहते हैं तीनों

शादीशुदा रिश्‍ते में किसी तीसरे का आना अकसर रिश्‍ता टूटने का कारण बनता है, लेकिन अमेरिका में जो हुआ वो हैरान करने वाला है ।

New Delhi, Jul 12: पति, पत्नी और वो के कई किस्‍से आपने सुने होंगे, लेकिन अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपका चौंकना लाजमी है । जी हां, यहां पति को नहीं बल्कि पत्‍नी को किसी से प्‍यार हो गया । जिससे पयार हुआ वो कोई मर्द नहीं बल्कि पति की ही बेस्‍ट फ्रेंड थी । लेकिन इससे भी हैरान करने वाली बात तब हुई जब पति को इस सच का पता चला और उसने जो कदम उठाया ।

Advertisement

अमेरिका का रहने वाला है कपल
ये मामला अमेरिका के सिएटल का है, जहां जब एक पति को उसकी पत्नी के बाइसेक्सुअल us throuple होने का पता चला, तो उसने उस पर नाराजगी जाहिर करने की बतजाय पत्नी को गिफ्ट में उसका प्यार ही दे दिया । मतलब ये कि वो उस लड़की को घर ले आया, जिससे उसकी पत्नी बेहद प्यार करने लगी थी । ये लड़की, उस शख्स की बहुत करीबी दोस्त थी । अब तीनों एक ही घर में एक साथ रह रहे हैं ।

Advertisement

2006 में मिले कैटी और जस्टिन
इस कहानी के मेन कपल हैं कैअी और जस्टिन, जिनकी मुलाकात 2006 में एक us throuple कॉमेडी शो के दौरान हुई थी । जस्टिन पेशे से कॉमेडियन एक्‍टर हैं, वहीं कैटी रुपल एक रियल एस्टेट एसोसिएट । कई सालों तक डेट करने के बाद 2013 में कैटी और जस्टिन ने शादी कर ली । कैटी ने खुद ही अपने पति को खुद के बाइसेक्सुअल होने के बारे में बताया, उसने बताया कि उसे जस्टिन की दोस्त क्लेयर पसंद है ।

Advertisement

पत्‍नी के प्‍यार को ले आया घर
जब जस्टिन को पत्‍नी की इस मोहब्‍बत के बारे में पता लगा तो उसने 36 साल की us throuple क्लेयर थोर्नहिल जो उसकी कॉलेज फ्रेंड है, उससे इस बारे में बात की । क्लेयर यह सुनकर सरप्राइज हो गई, लेकिन वो भ्‍ज्ञी बाइसेक्‍सुअल थी । इसी वजह से कैटी और जस्टिन के साथ रहने के लिए तैयार हो गई । इन्‍हें ऑन्‍लाइन टा्रेलिंग का सामना करना पड़ता है, लेकिन थ्रूपल का कहता है कि उन्‍हें उनकी अपनी पार्टनरशिप पर गर्व है । वो चाहते हैं लोगों को पता चले कि किसी से प्यार करने के लिए शर्मिंदा महसूस करने की जरूरत नहीं है।