Video: सफेद बाल, चेहरे पर झुर्रियां, पोपला मुंह, भारती सिंह का हुआ ये कैसा हाल, पति हर्ष ने कहा

कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है । इसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे ।

New Delhi, Jul 13: कॉमेडी क्‍वीन भारती सिंह और उनके राइटर पति हर्ष लिंबाचिया फैंस के फेवरेट सेलेब कपल में से एक हैं। दोनों ही अपने दर्शकों को खूब हंसाते हैं। ये, सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं । भारती और हर्ष अकसर ही अपने वीडियोज शेयर करते रहते हैं, जिनमें कॉमेडी एक अलग ही लेवल पर होती है । अब हर्ष ने एक वीडियो के जरिए भारती का अलग ही रूप दिखाया है।

Advertisement

भारती को ये क्या हुआ?
वीडियो देखकर आप भी यही कहेंगे कि आखिर भारती को क्‍या हो गया है, वो इस उम्र में इतनी बूढ़ी क्यों दिखने लगीं। भारती के सारे बाल सफेद हो चुके हैं, चेहरे पर झुर्रियां पड़ी हुई हैं और दांत वो तो एक भी नहीं हैं । हर्ष जब ये वीडियो बना रहे थे तो भारती मोबाइल में व्यस्त दिखी ।

Advertisement

हर्ष ने कहा, मोबाइल की लत है
भारती सिंह का ये फनी वीडियो शेयर करते हुए हर्ष ने कहा है कि ‘वो बूढ़ी हो चुकी थी लेकिन उसे मोबाइल की लत अब भी थी।‘ हर्ष का इतना कहतना था कि भारती एक्टिंग करने लगती है, भारती खांसने लगती हैं। वैसे आपको बता  दें भारती को ऐसा देखकर परेशान होने की जरूरत नहीं है। दरअसल हर्ष ने इस वीडियो को बनाने के लिए इंस्टाग्राम फेस फिल्टर का इस्तेमाल किया है। हर्ष ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है- ‘मोहब्बत तो हमेशा जवान रहती है, बूढ़ी तो बीवी होती है अक्सर।‘

फैंस को आ रहा पसंद
भारती हर्ष के दूसरे वीडियोज की ही तरह इस वीडियो को भी फैंस खूब bharti singh1पसंद कर रहे हैं । इस पर लगातार रिएक्‍शन, कमेंट आ रहे हैं । कई लाख फैंस इस वीडियो को देख चुके हैं, अज्ञैर कई फैन पेज पर इसे शेयर भी किया जा रहा है । आपको बता दें भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को बहुत जल्‍द खतरों के खिलाड़ी के ओपनिंग एपिसोड में देखा जा सकेगा, रोहित शेट्टी के साथ ये कपल गजब की कॉमेडी करता है ।भारती हर्ष ने कुछ समय पहले डांस दीवाने शो भी होस्‍ट किया था ।