कांग्रेस नेता की बेटियों ने दिया ऐसा पोज, लोग हो गये कंफ्यूज, लिख रहे ऐसी बातें

नेहा शर्मा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, उनकी खूबसूरती पर सवाल उठाये बिना दूसरी की ब्यूटी की भी तारीफ करें, प्रेरणा लें, आयशा और नेहा की तस्वीर की कई लोगों ने तारीफ की है।

New Delhi, Jul 13 : बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन आयशा अकसर अपने फोटोशूट्स की वजह से चर्चा में रहती है, लेटेस्ट तस्वीरों में दोनों बहनें साथ नजर आ रही हैं, तस्वीर में नेहा और आयशा काफी प्यारी लग रही हैं, लेकिन उनके पोज लोगों को कंफ्यूज कर रहे हैं, नेहा और आयशा ने अपने पैर इस तरह से एक-दूसरे से फंसाये हैं कि ये गैस करना मुश्किल है कि कौन सा किसका पैर है, लोग उनके पोज को लेकर कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

लोग कर रहे हैं कमेंट
नेहा शर्मा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, उनकी खूबसूरती पर सवाल उठाये बिना दूसरी की ब्यूटी की भी तारीफ करें, प्रेरणा लें, आयशा और नेहा की तस्वीर की कई लोगों ने तारीफ की है, वहीं उनके पोज पर एक ने लिखा है, गोरिया उलझ गई, तो दूसरे यूजर ने लिखा, ये तो फंस गई, तो तीसरे ने लिखा, कौन किसमें टांग अड़ा रहा है।

Advertisement

फोटोशूट पर ट्रोल
आयशा शर्मा ने हाल ही में कई तस्वीरें पोस्ट की है, उनकी एक तस्वीर है, जिसमें वो सिर्फ शर्ट पहने दिख रही हैं, लोगों ने उनकी उस तस्वीर पर ट्रोल किया है, कई लोगों ने इस तस्वीर पर नेगेटिव कमेंट भी किये हैं। लार आयशा तस्वीर में व्हाइट शर्ट और सॉक्स पहने दिख रही हैं, ऐसा लग रहा है कि उन्होने पैंट्स नहीं पहने हैं।

Advertisement

कांग्रेस नेता की बेटी
आपको बता दें कि नेहा और आयशा मूल रुप से बिहार के भागलपुर की रहने वाली हैं, उनके पिता कांग्रेस से विधायक हैं, पिछले साल विधानसभा चुनाव के दौरान दोनों बहनें अपने पिता के लिये वोट मांगती नजर आयी थी, दोनों सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/CROeQZ1rRdS/

https://www.instagram.com/p/CRQfdaPrxSk/