किम शर्मा-लिएंडर पेस के अफेयर पर Ex बॉयफ्रेंड हर्षवर्धन राणे ने किया कॉमेंट, कही ये बात

किम शर्मा, लिएंडर पेस के साथ वायरल हो रही रोमांटिक तस्‍वीरों के कारण सुर्खियों में हैं । दोनों की तस्‍वीरें सामने आने पर उनके एक्‍स एक्‍टर हर्षवर्धन राणे ने क्‍या कहा, आगे जानें ।

New Delhi, Jul 15: एक्‍ट्रेस किम शर्मा बीते दिन अपनी रोमांटिक कोजी तस्‍वीरों के कारण खूब चर्चा में रहीं । पैंस उन्‍हें टेनिस सुपरस्‍टार लिएंडर पेस की बांहों में देख हैरान ही रह गए । गोवा में एक ट्रिप के दौरान दोनों साथ में क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड करते नजर आए, इनकी कई तस्‍वीरें इंटरनेट सेंसेशन बन गईं । दोनों साथ में वेकेशन पर है और एक दूसरे के साथ खुश नजर आ रहे हैं । किम शर्मा अपने रिलेशनशिप्‍स की वजह से पहले भी चर्चा में रही हैं, उनके एक्‍स बीएफ हर्षवर्धन राणे ने उनकी लेटेस्‍ट रिलेशनशिप पर आ रही खबरों को लेकर अपनी राय दी है ।

Advertisement

हर्षवर्धन राणे को किया था डेट
मीडिया न्‍यूज के मुताबिक किम शर्मा और हर्षवर्धन राणे साल 2019 में अलग हुए थे । harshwardhan rane on kim sharma (1) दोनों 2018 में मिले थे, फिर इनकी कुछ रोमांटिक तस्‍वीरों से पता चला कि दोनों रिलेशन में हैं । लेकिन ये रिश्‍ता लंबा नहीं चला । हर्षवर्धन ने अब किम और लिएंडर पेस को लेकर आ रही खबरों पर अपनी बात कही है ।

Advertisement

हॉटेस्‍ट कपल
ई-टाइम्स से बात करते हुए हर्षवर्धन ने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन अगर ये सच है तो ये अच्छी बात है । बेहतर तब होता जब वो इसे खुद कंफर्म करते हैं । एक्‍टर ने आगे कहा अगर ये leander paes Kim Sharma datingसच हैं तो वकाई में वह टाउन का हॉटेस्ट कपल साबित होगा । आपको बता दें किम शर्मा साल 2003 में क्रिकेटर युवराज सिंह को डेट करने के कारण चर्चा में रहीं, चार साल तक अफेयर के बाद 2007 में दोनों अलग हो गए थे । किम ने 2010 में बिजनेसमैन अली पुंजानीharshwardhan rane से शादी कर ली और मुंबई छोड़ केन्या में बस गईं थीं, लेकिन ये शादी भी नहीं चली । पता चला कि किम के पति ने भी किसी और लड़की के लिए उन्हें छोड़ दिया था ।

Advertisement

किम और उनके अफेयर
इसके बाद किम बॉलीवुड में वापस लौट आईं । किम शर्मा का नाम ‘रॉक ऑन’ के निर्देशक अभिषेक कपूर और डिजाइनर अर्जुन खन्ना के साथ भी जोड़ा जा चुका है । साल 2018 में किम ने एक्ट्रेस हर्षवर्धनharshwardhan rane राणे को डेट करना शुरू किया था लेकिन एक साल में ही दोनों अलग हो गए । हर्षवर्धन इन दिनों अपनी नेटफ्लिक्‍स रिलीज फिल्‍म हसीना दिलरुबा के लिए चर्चा में हैं । फैंस को उनका लुक बहुत पसंद है ।