रुबीना दिलैक की ये तस्‍वीरें देख रुक जाएंगी सांसें, लेटेस्‍ट फोटोशूट में लग रहीं गॉर्जियस

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट तोड़ कर रख दिया है, तस्‍वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Jul 16: रुबीना दिलैक का दिलकश अंदाज एक बार फिर इंटरनेट पर कहर बरपा रहा है । उनका हाई पोनी न्‍यूड मेकअप लुक किसी का भी दिल लूटने को काफी है । रूबीना ने अपने लेटेस्‍ट फोटोशूट की तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें उनके कातिलाना पोज देखने लायक हैं । रुबीना के इस शूट का वीडियो आर्टिकल के अंत में देखें, उससे पहले दिलकश तस्‍वीरों को जरा गौर से देखिए ।

Advertisement

डॉल लग रही हैं रुबीना
ब्‍लू कलर के नेट फैब्रिक गाउन में रुबीना का लुक बेहद ही सिंपल रखा गया है । rubina dilaik latest photoshootएक-एक तस्‍वीर में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं, फैंस ने उनकी तस्‍वीरों पर कमेंट किया है कि वो किसी डॉल जैसी लग रही हैं । रुबीना का मेकअप भी न्‍यूड है, जिसकी वजह से वो और भी खूबसूरत नजर आ रही हैं ।

Advertisement

मिलियन्‍स फॉलोअर्स
रुबीना दिलैक की फैन फॉलोइंग लाखों में हैं । बिग बॉस 14 जीतने के बाद उनके rubina dilaik latest photoshootFans की संख्‍या तेजी से बढ़ी थी । एक्‍ट्रेस शो के अंदर अपनी ड्रेसेज से लेकर एसेसरीज तक के लिए चर्चा में रहीं । वो अपनी भाषा को लेकर भी सुर्खियों में रहती थीं । शो में राहुल वैद्य उन्‍हें टीचर कहकर चिढ़ाते थे ।

Advertisement

शक्ति और छोटी बहू सीरियल से पॉपुलर
रुबीना ने टीवी सीरियल छोटी बहू में काम किया है, इसके बाद वो सीरियल rubina dilaik latest photoshootशक्ति में एक किन्‍नर के रोल में नजर आईं । इन दोनों ही सीरियल में रुबीना को दर्शकों का ढेर सारा प्‍यार मिला । एक्टिंग में उनके फैंस उन्‍हें पूरे नंबर देते हैं । रुबीना ने एक्‍टर अभिनव शुक्‍ला से शादी की है, ये कपल बिग बॉस के दौरान घर में साथ कंटेस्‍टेंट बनकर पहुंचा था । शो के आखिरी हफ्तों में दोनों के बीच की खटास सबके सामने आ गई थी, लेकिन अब सब कुछ ठीक बताया जा रहा है ।