पति परदेस में, प्रेग्नेंट महिला के साथ दो युवकों ने बच्चों के सामने घर में घुसकर किया सामूहिक दुष्कर्म

पुलिस ने मामले में बताया कि महिला के दो नाबालिग बच्चे जिनमें एक बेटा और एक बेटी है, उनके सामने रात करीब 1 बजे आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

New Delhi, Jul 19 : बिहार के बक्सर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार तथा रविवार की दरमियानी रात को 22 वर्षीय प्रेग्नेंट महिला से रेप के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है, बक्सर की एक कोर्ट ने रविवार को दो आरोपियों गोलू चौहान (20 साल) और लालजी चौहान (19 साल) को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Advertisement

बच्चों के सामने प्रेग्नेंट महिला से गैंगरेप
पुलिस ने मामले में बताया कि महिला के दो नाबालिग बच्चे जिनमें एक बेटा और एक बेटी है, उनके सामने रात करीब 1 बजे आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया, woman दोनों बच्चों की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद वहां से आरोपित फरार हो गये, लेकिन इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

महिला थाने में मुकदमा दर्ज
इस शर्मनाक वारदात की एफआईआर बक्सर के महिला थाने में दर्ज कराई गई है, महिला थाना प्रभारी नीतू प्रिया ने कहा कि सामूहिक दुष्कर्म के दौरान आरोपी गोलू ने महिला को पकड़ रखा था, woman (1) जबकि दूसरे आरोपी लालजी ने महिला का गला दबा रखा था, ताकि वो चिल्ला ना सके, गर्मी के कारण महिला के घर का मेन गेट खुला था, जिसका फायदा उठाकर दोनों आरोपी घर में घुसे, महिला के साथ रेप किया, स्थानीय अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल जांच कराया गया है, रिपोर्ट का अभी इंतजार है।

Advertisement

पति दूसरे राज्य में
महिला थाना प्रभारी नीतू प्रिया के अनुसार महिला अपने दो बच्चों के साथ गांव में अकेली रहती है, क्योंकि उसका पति दूसरे प्रदेश में एक निजी कारखाने में काम करता है, वहीं सदर डीएसपी गोरख राम ने बताया कि woman अभी ये पता नहीं चल पाया है कि आरोपी ने महिला को पहले भी परेशान किया था या नहीं, उन्होने कहा कि पुलिस घटना की गहराई से जांच कर रही है।

(नोट- यौन उत्पीड़न से संबंधित मामलों पर सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के मुताबिक पीड़िता की निजता की रक्षा के लिये उनकी पहचान का खुलासा नहीं किया गया है।)