राज कुंद्रा का विवादों से रहा है पुराना नाता, ‘गलत हरकत’ की वजह से IPL में लगा था आजीवन प्रतिबंध

2009 में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी मॉरिशस की एक कंपनी की मदद से राजस्थान रॉयल्स के मालिक बने, इस टीम ने आईपीएल का पहला खिताब भी अपने नाम किया था।

New Delhi, Jul 20 : एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है, उन्हें अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप्प के जरिये पब्लिश करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है, इसी साल फरवरी में पुलिस ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज किया गया था, उन पर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने तथा सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोप लगा है।

Advertisement

मामला दर्ज
इसके बाद मामला दर्ज किया गया था, शुरुआती जांच में दोषी पाये जाने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है, इसके साथ ही राज कुंद्रा के नाम एक और विवाद जुड़ गया है, raj kundra shilpa1 दरअसल विवादों से उनका पुराना नाता रहा है, यहां तक कि वो सट्टेबाजी के टलते आईपीएल से भी आजीबन प्रतिबंधित हैं।

Advertisement

स्वीकारा था सट्टा खेलना
2009 में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी मॉरिशस की एक कंपनी की मदद से राजस्थान रॉयल्स के मालिक बने, इस टीम ने आईपीएल का पहला खिताब भी अपने नाम किया था, लेकिन जून 2013 में टीम को उस समय झटका लगा, जब कुंद्रा को सट्टेबाजी के आरोपी में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, स्पॉट फिक्सिंग केस में नाम काफी उछला था।

Advertisement

खिलाड़ी भी गिरफ्तार
राजस्थान रॉयल्स के कुछ खिलाड़ी भी इस मामले में गिरफ्तार हुए थे, तेज गेंदबाज एस श्रीसंत, अंकित चव्हाण और अजित चंदेला भी पुलिस की गिरफ्त में आ गये थे, राज कुंद्रा ने इस बात को स्वीकार भी किया था कि उन्होने सट्टा खेला था, इसके बाद उनकी टीम को 2 साल के लिये प्रतिबंधित कर दिया गया था, फिर 2015 में राज कुंद्रा को आईपीएल से आजीवन बैन कर दिया गया।