राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर बोलीं पूनम पांडे, मेरा दिल दुखी हो रहा है

राज कुंद्रा पर चोरी का आरोप लगा चुकीं एक्‍ट्रेस-मॉडल पूनम पांडे ने अब उनकी गिरफ्तारी पर चुप्‍पी तोड़ी है । आपको बता दें पूनम भी राज के साथ काम कर चुकी हैं ।

New Delhi, Jul 21: पोर्नोग्राफी कंटेंट केस में बिजनेसमैन राज कुंद्रा जेल चले गए हैं । राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में कई दूसरे नाम भी सामने आ रहे हैं, लगातार गिरफ्तारियां हो रही हैं । पुलिस ने ये केस फरवरी 2020 में दर्ज किया था, जांच में परत दर परत खुलने के बाद राज कुंद्रा को अरेस्‍ट किया गया है । मामले में अब एक्ट्रेस पूनम पांडे ने रिएक्ट किया है, राज कुंद्रा के खिलाफ कभी पूनम ने भी शिकायत दर्ज करवाई थी ।

Advertisement

राज की गिरफ्तारी पर पूनम पांडे का बयान
पूनम पांडे ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद चुप्‍पी तोड़ते हुए कहा कि वो इस समय poonam pandey raj kundra (3)उनकी पत्‍नी और बच्‍चों के बारे में सोच रही हैं । पूनम ने कहा- इस वक्त मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए दुख रहा है । मैं सोच भी नहीं सकती कि शिल्पा किन हालातों से गुजर रही होंगी । इसलिए मैं इस अवसर का इस्तेमाल अपना ट्रॉमा हाईलाइट करने के लिए नहीं करूंगी ।

Advertisement

2019 में दर्ज कराई थी शिकायत
पूनम पांडे ने आगे कहा- बस मैं एक चीज कहना चाहूंगी कि साल 2019 में मैंने राज कुंद्रा के Raj shilpa1 खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी । इसी के साथ राज कुंद्रा के खिलाफ चोरी और फ्रॉड का बॉम्बे हाईकोर्ट में केस भी दर्ज कराया था । अभी ये मामला कोर्ट में है, इसलिए मैं इस पर कम बात करना चाहूंगी. मुझे अपनी पुलिस और न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है ।

Advertisement

23 जुलाई तक पुलिस कस्‍टडी में हैं राज
राज कुंद्रा को अश्‍लील फिल्में बनाने के आरोप में सोमवार रात को गिरफ्तार किया गया है । poonam pandey raj kundra (4)कोर्ट ने उन पर फैसला सुनाते हुए 23 जुलाई तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेजा है । राज और शिल्‍पा की ओर से अभी तक कोई भी बयान नहीं आया है । शिल्पा शेट्टी ने भी मामले में चुप्पी साधी हुई है । खबर है कि शिल्पा शेट्टी ने डांस शो सुपर डांसर का शूट कैंसिल कर दिया है, वहीं वो फिल्म हंगामा 2 के प्रमोशन में भी आगे नजर नहीं आएंगी ।