‘फैमिली मैन’ फेम एक्‍ट्रेस प्रियमणी की शादी अवैध! पति मुस्‍तफा की पहली पत्‍नी का खुलासा

वेब सीरिज फैमिली मैन की एक्‍ट्रेस प्रियमणी और उनके पति मुस्‍तफा की शादी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है । एक्‍स वाइफ ने बड़ा खुलासा किया है ।

New Delhi, Jul 22 :साउथ की जानी मानी एक्‍ट्रेस प्रियमणी और उनके पति मुस्‍तफा को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है । दोनों की शादी को अवैध बताया जा रहा है । ये आरोप लगाते हुए मुस्तफा की पूर्व पत्‍नी आयशा ने मामले में कोर्ट में दावा ठोका है, उन्‍होंने इस शादी को अवैध और गैरकानूनी बताया है । प्रियमणी फैमिली मैन वेब सीरीज के दोनों सीजन में अपनी कमाल की एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में रही हैं ।

Advertisement

पूर्व पत्‍नी ने कोर्ट में किया चैलेंज
एक्ट्रेस प्रियमणि अपनी एक्टिंग को लेकर तारीफें पाती रही हैं, वो सोशल मीडिया priyamani (2) पर अपनी निजी जिंदगी से भी फैंस को रूबरू करवाती रहती हैं । प्रियमणि और उनके पति मुस्तफा राज की कुछ तस्‍वीरें भी family man 2 priyamani (3)सोशल मीडिया पर मौजूद हैं । लेकिन अब इन दोनों की शादी मुश्किल में नजर आ रही है, क्योंकि मुस्तफा की पहली पत्नी आयशा ने इस शादी को कोर्ट में चैलेंज किया गया है ।

Advertisement

गंभीर आरोप
मुस्‍तफा की पहली पत्‍नी आयशा का ये दावा है कि मुस्तफा ने उनसे कानूनीpriyamani तौर पर कोई तलाक नहीं लिया और प्रियमणी से दूसरी शादी रचा ली । ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, आयशा ने प्रियामणि family man 2 priyamani (3)और पति मुस्तफा के खिलाफ क्रिमिनल केस फाइल किया है । इसके साथ ही आयशा ने मुस्तफा के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज करवाया है । यह केस अभी मजिस्ट्रेट कोर्ट में बताया जा रहा है ।

Advertisement

साल 2017 में हुई थी शादी
आपको बता दें एक्‍ट्रेस प्रियामणि और मुस्तफा ने साल 2017 अगस्त में family man 2 priyamani (3)शादी की थी । इसे लेकर आयशा ने अब कहा है कि हमने तलाक भी फाइल नहीं किया था जब वह प्रियामणि से शादी कर रहे थे । उन्होंने कोर्ट में झूठ कहा कि वह बैचलर हैं । जबकि पूरे मामले में मुस्तफा ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताया है । उन्होंने कहा कि ‘मैं आयशा को बच्चों के लिए पैसे दे रहा हूं । यह सिर्फ और पैसे ऐठने की कोशिश है।’ मुस्तफा ने कहा कि वह पहली पत्नी आयशा से साल 2010 से अलग रह रहे थे, साल 2013 में उनका तलाक भी हो चुका है ।