पूनम पांडे की निजी तस्वीरें लीक कर चुके हैं राज कुंद्रा, लिखा था तुम्हारे लिए कपड़े उतार दूंगी

पूनम पांडे ने कहा मेरे वकीलों के मना करने के बाद भी मैं ये स्टेटमेंट दे रही हूं, अगर राज कुंद्रा मेरे साथ ऐसा कर सकता है, मैं तो फिर भी एक जानी पहचानी हस्ती हूं, तो औरों के साथ क्या हो रहा होगा।

New Delhi, Jul 22 : मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने दावा किया है कि कारोबारी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने 2019 में एक कांट्रेक्ट पर छोटे से विवाद के कारण उनका नंबर लीक कर दिया था, अश्लील कंटेंट शूट करने तथा टेलीकास्ट करने के आरोप में मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये जाने के बाद कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

Advertisement

पूनम के पास आये गलत कॉल्स
पूनम पांडे ने अपने बयान में साफ कहा है कि उनकी असहमति के बाद भी राज कुंद्रा ने उनका नंबर और कुछ तस्वीरें लीक की थी, जिसके बाद उनके पास ऐसे कॉल आ रहे थे, जो काफी अपमानजनक थे। poonam pandey raj kundra (4) एक वीडियो मैसेज में पूनम पांडे ने कहा कि जब मैंने कांट्रेक्ट पर साइन करने से मना कर दिया, तो उसने मेरा फोन नंबर एक कैप्शन के साथ लीक कर दिया, जिसमें लिखा था कॉल मी नाऊ.. आई विल स्ट्रीप फॉर यू (आप मुझे कॉल करें, मैं तुम्हारे लिये कपड़े उतार दूंगी), उन्होने मेरे निजी नंबर के साथ ये मैसेज जारी किया, और फैला दिया था, मुझे आज भी याद है कि उसके बाद मेरे फोन की घंटी लगातार बजती रही, मुझे पूरी दुनिया से फोन आये, जिसमें धमकी भरे मैसेज भी शामिल हैं।

Advertisement

छिपकर रहीं थीं पूनम
मॉडल ने आगे कहा मैं अपने घर पर नहीं थी, मैं घर से निकल गई थी, छुपकर रही थी, मुझे याद है कि मैंने कुछ महीने उस समय एक ओरन नाम की जगह पर बिताई थी, कुछ वक्त कहीं और बिताये थे, मैं बस इस डर में थी, poonam pandey raj kundra (1) कि मेरे साथ कुछ हो जाएगा, मुझे जिस तरह के मैसेज आते थे, मैं जानता हूं कि आप कहां हैं, मैं उस समय मैं थोड़ी डरी हुई थी।

Advertisement

राज कुंद्रा ने वकीलों की भी नहीं सुनी
पूनम पांडे ने कहा मेरे वकीलों के मना करने के बाद भी मैं ये स्टेटमेंट दे रही हूं, अगर राज कुंद्रा मेरे साथ ऐसा कर सकता है, मैं तो फिर भी एक जानी पहचानी हस्ती हूं, तो औरों के साथ क्या हो रहा होगा, इसका फुल स्टॉप कहां पर है, poonam-pandey ये जज करना मुमिकन नहीं है, इसलिये मैं आपसे निवेदन करुंगी, कि उन सारी लड़कियों से कि आप प्लीज बाहर आएं, आपके साथ ऐसा कुछ भी हुआ है, तो आवाज उठाएं।