तारक मेहता की रीटा रिपोर्टर अंतरवस्त्र दिखाने पर हुई ट्रोल, ‘गंदी’ डिमांड पर पति ने लगा दी क्लास

प्रिया की तस्वीर पर एक यूजर ने सारी हदें पार करते हुए बहुत ही भद्दा कमेंट किया है, जिसे देखकर प्रिया के पति और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर मालव रजदा आगबबूला हो गये।

New Delhi, Jul 22 : छोटे परदे का चर्चित टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ने हाल ही में अपनी एक बोल्ड तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, इस तस्वीर में वो ब्रा स्ट्रैप दिखाती नजर आ रही हैं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया, अब उनके पति ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Advertisement

प्रिया के पति ने दिया मुंहतोड़ जवाब
दरअसल प्रिया की तस्वीर पर एक यूजर ने सारी हदें पार करते हुए बहुत ही भद्दा कमेंट किया है, जिसे देखकर प्रिया के पति और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर मालव रजदा आगबबूला हो गये, मालव ने उस यूजर को करारा जवाब देते हुए लिखा, अपनी मां-बहन को भी बोलकर देख… देख जरा क्या रिएक्ट करते हैं।

Advertisement

फैंस भी कर रहे सपोर्ट
मालव के इस रिप्लाई के बाद प्रिया के कई फैंस भी उनकी सपोर्ट में आ गये हैं, उन्होने मालव की तारीफ करते हुए कहा, कि अच्छा किया, जो उस ट्रोलर की बोलती बंद कर दी, बता दें कि प्रिया आहूजा को तारक मेहता शो में काम करते-करते ही शो के निर्देशक मालव रजदा से प्यार हो गया था, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

Advertisement

ब्रेक पर हैं प्रिया
मालूम हो कि प्रेग्नेंसी की वजह से प्रिया आहूजा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दूरी बना ली थी, फिलहाल वो ब्रेक पर हैं, और अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं, प्रिया सोशल मीडिया पर भी खूब समय बिताती हैं, वो अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।