ड्रेसिंग रुम में राहुल द्रविड़ की शानदार स्पीच, तीसरे वनडे से पहले कोच ने कही खून खौला देने वाली बात

बीसीसीआई द्वारा शेयर किये गये वीडियो में राहुल द्रविड़ कह रहे हैं, हमने स्पष्ट रुप से सही दिशा में रिजल्ट को खत्म किया, ये शानदार था, भले ही सही दिशा में हम इसे समाप्त नहीं करते, ये लड़ाई महत्वपूर्ण थी।

New Delhi, Jul 22 : टीम इंडिया ने मंगलवार को दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में मेजबान श्रीलंका को तीन विकेट से हराकर वनडे सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली है, भारतीय टीम के लिये दीपक चाहर ने मैच विनिंग पारी खेली, भारत की यादगार जीत के बाद राहुल द्रविड़ ने मैच खत्म होने के बाद ड्रेसिंग रुम में स्पीच दी, बीसीसीआई ने द्रविड़ का वीडियो पोस्ट किया है, राहुल द्रविड़ श्रीलंका दौरे के लिये भारतीय टीम के मुख्य कोच हैं, टीम में कई युवा खिलाड़ी हैं, वो द्रविड़ की कोचिंग में काफी कुछ सीख रहे हैं।

Advertisement

द्रविड़ का वीडियो
बीसीसीआई द्वारा शेयर किये गये वीडियो में राहुल द्रविड़ कह रहे हैं, हमने स्पष्ट रुप से सही दिशा में रिजल्ट को खत्म किया, ये शानदार था, भले ही सही दिशा में हम इसे समाप्त नहीं करते, ये लड़ाई महत्वपूर्ण थी, आप सभी ने शानदार किया, ये व्यक्तिगत प्रदर्शन के बारे में बात करने का समय नहीं है, हम इस बारे में अपनी बैठकों में बात करेंगे। हम हर चीज का विश्लेषण करेंगे, लेकिन जब आप पूरे मैच को देखें, तो टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा था, हमारी गेंदबाजी में बहुत सारे प्रदर्शन थे, शुरुआत में भी बल्लेबाजी करते हुए जाहिर तौर पर अंत में बल्लेबाजों ने इसे खत्म कर दिया, ये एक शानदार टीम प्रदर्शन था।

Advertisement

वापसी करेगा
राहुल द्रविड़ ने कहा कि उन्हें पता था कि पहला वनडे हारने के बाद मेजबान श्रीलंका पूरी ताकत से वापसी करने जा रहा है, लेकिन उन्हें गर्व है कि टीम इंडिया ने मेजबान की चुनौती चैंपियन की तरह जवाब दिया, उन्होने कहा वो जवाब देने जा रहे थे, हमें विपक्षी टीम का सम्मान करना होगा, उन्होने रिस्पोंड किया, हमने एक चैंपियन टीम की तरह जवाब दिया, हमने जीत का एक रास्ता निकाल लिया, आप सभी पर गर्व है, बहुत शानदार।

Advertisement

दीपक की मैचजिताऊ पारी
मंगलवार को खेले गये मैच में 276 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय भारतीय टीम 193 रनों पर सात विकेट खो चुकी थी, इसके बाद दीपक चाहर ने भुवनेश्वर कुमार के साथ मिलकर टीम को जीत दिलाई, दीपक ने नाबाद 69 रन बनाये, भुवी और दीपक चाहर के बीच आठवें विकेट के लिये नाबाद 84 रनों की साझेदारी हुई।

https://twitter.com/BCCI/status/1417703381028675584

Advertisement